Advertisement

Advertisement
स्‍मार्टफोन ब्रैंड पोको (Poco) ने हाल ही में ग्लोबल मार्केट में Poco X4 Pro 5G और Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। अब माना जा रहा है कि कंपनी Poco M4 5G हैंडसेट पर काम कर रही है। Xiaomi के मालिकाना हक वाले इस ब्रैंड ने फ‍िलहाल Poco M4 5G के बारे में ऑफ‍िशियली कोई जानकारी शेयर नहीं की है। हालांकि एक भरोसेमंद टिपस्टर ने हाल ही में Poco M4 5G स्मार्टफोन के लिए स्‍पेसिफ‍िकेशंस की एक लिस्‍ट लीक की थी। माना जाता है कि इसमें मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह फोन 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से पैक हो सकता है। Poco M4 5G के लीक स्पेसिफिकेशंस को टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने ट्विटर पर शेयर किया है। 
 

ये स्‍पेसिफ‍िकेशंस हो सकते हैं Poco M4 5G में 

Poco M4 5G में 6.58 इंच का फुल-HD+ LCD डिस्‍प्‍ले होगा, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। इस डिवाइस के मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है, जिसे 4GB और 6GB LPDDR4x रैम का सपोर्ट मिलेगा। फोन में 64GB और 128GB UFS2.2 स्टोरेज ऑप्‍शन हो सकते हैं। माना जाता है कि फोन में दो-मेगापिक्सल डेप्‍थ सेंसर के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा।इस तरह यह एक डुअल रियर कैमरा सेटअप डिवाइस होगी। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। कहा जाता है कि Poco M4 5G स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह डिवाइस Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल सकती है, जिस पर MIUI 13 की लेयर होगी। 

पोको ने हाल ही में Poco M4 Pro 4G स्मार्टफोन को अनवील किया है। इसमें 6.43 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट है। यह मीडियाटेक हीलियो G96 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB तक LPDDR4x RAM के साथ जोड़ा गया है। इस फोन में डायनेमिक रैम एक्‍सपेंशन फीचर भी है, जो रैम को 11GB तक बढ़ाने के लिए फोन के फ्री ऑनबोर्ड स्टोरेज का इस्‍तेमाल करता है। फोन में 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply