Advertisement

Advertisement
अपने रफ एंड टफ स्मार्टफोन्स के लिए मशहूर चीनी स्मार्टफोन निर्माता DOOGEE ने एक नई स्मार्टफोन सीरीज को पेश किया है। DOOGEE S61 सीरीज में DOOGEE S61 और DOOGEE S61 Pro शामिल हैं जो कि दोनों स्मार्टफोन जुलाई में उपलब्ध होने की उम्मीद है। इन मॉडल की कीमतों का खुलासा नहीं किया गया है। फोन के स्पेसिफिकेशंस और कुछ मार्केटिंग फोटो को जारी किया है। स्पेसिफिकेशंस से साफ हुआ है कि मॉडल को रग्ड स्मार्टफोन के तौर पर बेचा जाएगा, जिसमें टेक्स्टर बैक पैनल और एक रग्ड डिजाइन होगा जो ड्रॉप और नॉक्स से बचाव प्रदान करता है। यहां हम आपको इन स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर अन्य डीटेल्स के बारे में बता रहे हैं।DOOGEE S61 सीरीज भी एक ट्रांसकुलेंट डिजाइन के साथ आता है जो कि सिर्फ एक इफेक्ट है। यह वास्तव में एक ट्रांसपेरेंट बैक पैनल नहीं है। ये मॉडल IP68, IP69K और MIL-STD-810H सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं।

डिस्प्ले की बात की जाए तो दोनों मॉडल में 6 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका 1440 x 720 पिक्सल HD+ रेजॉल्यूशन और अधिकतम ब्राइटनेस के 500 निट्स है। प्रोसेसर की बात की जाए तो इस मॉडल MediaTek Helio G35 प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज की बात की जाए तो इसमें 6GB LPDDR4X RAM है, S61 में 64GB स्टोरेज और S61 Pro में 128GB स्टोरेज दी गई है।

जहां दोनों मॉडल अलग हैं तो S61 प्रो में एक बेहतर कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो DOOGEE S61 में 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वहीं इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। S61 Pro में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है। वहीं फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो S61 सीरीज में 5,180mAh की बैटरी दी गई है। ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 12 OS पर काम करता है। लॉन्च की बात की जाए तो अगले माह इन स्मार्टफोन के ऑफिशियल होने की उम्मीद करते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply