Advertisement

Advertisement
गेमिंग एसेसीज बनाने वाली पॉपुलर कंपनी Razer ने मंगलवार को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कंपनी NIU के साथ साझेदारी के तहत NIU X Razer SQi Edition ई-स्कूटर लॉन्च किया था। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को केवल चीन में ही लॉन्च किया गया है। इसे खास गेमर्स को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है, जो इसके डिजाइन में साफ झलकता है। इसकी सिंगल चार्ज रेंज 65 km है। दिलचस्प बात यह है कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च के तुरंत बाद अगले मिनट के अंदर सोल्ड आउट हो गया।
 

NIU और Razer की साझेदारी में तैयार हुआ NIU X Razer SQi Edition इलेक्ट्रिक स्कूटर मंगलवार को लॉन्च हुआ, जिसके अगले दिन कंपनी Razer के CEO मिंग-लिआंग टैन (Ming-Liang Tan) ने ट्वीट के जरिए जानकारी दी कि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च के अगले दो मिनट में सोल्ड आउट हो गया।
 

NIU X Razer SQi Edition चीन में 9,999 चीनी युआन (लगभग 1,17,000 रुपये) में बेचा जाएगा। फिलहाल इसकी डिलीवरी को लेकर किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है।NIU X Razer SQi Edition एक लिमिटेड एडिशन स्मार्ट ई-स्कूटर है, जिसे कंपनी के अनुसार, ‘गेमर्स ने खास गेमर्स के लिए तैयार किया है।’ इसकी टॉप स्पीड 25 km/h है। इसका वजन लगभग 50 किलोग्राम है और यह फुल चार्ज में 65 किमी की रेंज देता है। इस रेंज के हिसाब से यह शहरी आवागमन के लिए उपयुक्त है। ई-स्कूटर बेहद आकर्षक लगता है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply