Advertisement

Advertisement
Poco F4 5G स्‍मार्टफोन इंडिया में ऑफ‍िशियली लॉन्‍च होने वाला है। उससे पहले, डिटेल में इस फोन का खुलासा किया गया है। पोको के इस नए फोन को लेकर अनुमान है कि यह Redmi K40S की रीब्रांडिंग हो सकता है। यह Redmi फोन की तरह ही डिजाइन शेयर करता है। रेडमी के40एस को इस साल की शुरुआत में चीन में पेश किया गया था। Poco F4 5G के लेटेस्‍ट टीजर भी इसके कैमरा डिटेल्‍स को कन्‍फर्म करते हैं। इसके अलावा, पोको ने टीज किया है कि नया स्मार्टफोन थर्मल मैनेजमेंट के लिए अपग्रेडेड लिक्विड कूलिंग टेक्‍नॉलजी के साथ आएगा।पोको इंडिया के ऑफ‍िशियल ट्विटर अकाउंट ने Poco F4 5G के टीजर रिलीज किए हैं। टीजर इमेजेस में  एक फोन बैक साइड से दिखाई देता है। यह काफी हद तक Redmi K40S से मिलता-जुलता है, जिसमें समान कैमरा मॉड्यूल डिजाइन और ग्रेडिएंट फिनिश है। हालांकि फोन को अलग दिखाने के लिए पोको ब्रांडिंग को हाइलाइट किया गया है। 

टीजर में यह भी बताया गया है कि Poco F4 5G स्‍मार्टफोन IP53 रेटिंग के साथ आएगा। इसका मतलब है कि यह कुछ हद तक स्पलैश रेजिस्‍ट भी होगा। 

पोको इंडिया के अकाउंट से रिलीज किए गए एक और टीजर से पता चलता है कि Poco F4 5G स्‍मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा, जो  ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) को सपोर्ट करेगा। 

यह Redmi K40S से उलट है, जिसने 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ शुरुआत की। Redmi फोन में इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्‍ट्रा वाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया था। Poco F4 5G में मेन कैमरा के अलावा और कौन से दो सेंसर होंगे, इस बारे में कंपनी ने अभी कुछ नहीं बताया है। यह भी जानकारी दी गई है कि Poco F4 5G में लिक्विडकूल 2.0 के साथ-साथ स्नैपड्रैगन 870 प्रोसेसर दिया जाएगा, जिससे यूजर्स को लगातार पीक परफॉर्मेंस मिल सके। पोको ने इस फोन के परफॉर्मेंस की तुलना OnePlus 10 Pro स्‍मार्टफोन से की है।  

इस हफ्ते की शुरुआत में ब्रैंड ने कन्‍फर्म किया था कि Poco F4 5G स्‍मार्टफोन 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आएगा। फोन को तीन अलग-अलग कलर ऑप्‍शंस के लिए भी तैयार किया गया है। पोको ने अभी तक इस स्मार्टफोन की सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है। हालांकि अनुमान है कि डिवाइस जल्‍द पेश की जा सकती है। इसे इंडिया में Poco F4 5G का ग्लोबल डेब्यू बताया जा रहा है, जिसकी शुरुआत 26,999 रुपये के आसपास हो सकती है। 
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply