Advertisement

Advertisement
Nokia X21 5G और एक नए G-सीरीज स्मार्टफोन के रेंडर और कुछ स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं। Nokia X21 5G स्मार्टफोन Snapdragon 695 SoC प्रोसेसर और 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा। इस स्मार्टफोन में कथित तौर पर 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा और रियर में Zeiss ऑप्टिक्स और प्योरव्यू टेक्नोलॉजी के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इस स्मार्टफोन में 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB स्टोरेज ऑप्शन आने की उम्मीद है। हालांकि Nokia ने अभी तक स्मार्टफोन का ऐलान नहीं किया है।टिप्सटर NIopt70 (@ nIopt70) ने हाल ही में ट्विटर पर कथित तौर पर Nokia X21 5G के कथित रेंडर और कुछ स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है। स्मार्टफोन में 6.7 इंच की OLED डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 13 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और Zeiss ऑप्टिक्स, प्योरव्यू टेक्नोलॉजी और एक फ्लैश के साथ TOF है।

Nokia X21 5G में दो वेरिएंट मिल सकते हैं, जिसमें एक 6GB RAM के साथ 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल और एक 8GB RAM के साथ 256GB इनबिल्ट स्टोरेज मॉडल होगा। यह 5000mAh की बैटरी के साथ Snapdragon 695 SoC  पर बेस्ड होने की जानकारी दी गई है। लीक रेंडर में स्मार्टफोन काा रियर पैनल काले कलर में है, जिसमें ऊपर बाईं ओर कैमरा मॉड्यूल और बीच में Nokia ब्रांडिंग है।

एक अन्य ट्वीट में टिपस्टर ने Nokia G सीरीज स्मार्टफोन के कथित रेंडर और इसके डिस्प्ले स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया गया है। स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और फ्लैश आ सकती है। कैमरा मॉड्यूल में 50 मेगापिक्सल एआई कैमरा भी दिया गया है जो 3 कैमरों में से एक के स्पेसिफिकेशंस को दिखाता है।

Nokia ब्रांडिंग सेंटर में है। G-सीरीज स्मार्टफोन ग्रीन कलर में आ सकता है। रेंडर से यह भी साफ होता है कि इस स्मार्टफोन के रियर में टेक्सचर्ड डिजाइन आ सकता है। स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फुल HD+ रेजोल्यूशन डिस्प्ले दी जा सकती है। इन दोनों स्मार्टफोन के बारे में वर्तमान में सिर्फ यही जानकारी पता है। कंपनी ने अभी तक Nokia X21 5G और नए G-सीरीज स्मार्टफोन का ऐलान नहीं किया है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply