Advertisement

Advertisement
OnePlus 10R जल्द ही चीन में लॉन्च हो सकता है। कथित तौर पर इस फोन को 2022 Q2 में भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा OnePlus TV Y1S का एक रेंडर भी ऑनलाइन सामने आया है। OnePlus 10R के बारे में कहा जा रहा है कि यह Oppo Find X5 के साथ भी लॉन्च हो सकता है। हालांकि, अभी इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।  Android Central की एक रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 10R में  MediaTek Dimensity 9000 SoC चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन में 8जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज बेस वेरिएंट में देखने को मिल सकती है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले बताई गई है। कथित तौर पर यह फोन केवल एशियन मार्केट्स में लॉन्च किया जाएगा जैसा कि OnePlus 9R और OnePlus 9RT के लॉन्च के समय पर भी देखने को मिला था। 

रिपोर्ट के अनुसार, OnePlus 10 के बारे में कहा जा रहा है कि इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 एसओसी नहीं होगा क्योंकि यह अमेरिका में भी लॉन्च होगा। मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 चिपसेट जैसी ही कोर कंफिग्रेशन है लेकिन यह mmWave 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट नहीं करता है। OnePlus 10 चीन और भारत में 2022 की दूसरी तिमाही में लॉन्च हो सकता है। 

OnePlus TV के अपकमिंग मॉडल OnePlus TV Y1S का रेंडर ऑनलाइन सामने आया है। यह टीवी जल्द ही भारत में लॉन्च हो सकता है। MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, टीवी मॉडल को टिप्स्टर ईशान अग्रवाल ने OnePlus Connect app पर स्पॉट किया है। रेंडर्स के अनुसार, टीवी में काफी पतले बेजल हैं और बॉटम बेजल पर सेंटर में वनप्लस का लोगो है। टीवी 32 इंच और 43 इंच के डिस्प्ले साइज में आ सकता है और इसकी कीमत 25 हजार रुपये के लगभग हो सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक इस टीवी मॉडल को कन्फर्म नहीं किया है। स्पेसिफिकेशन्स और इसकी उपलब्धता के बारे में अभी केवल लीक्स ही सामने आए हैं जिन्हें पूर्ण सत्य नहीं माना जा सकता।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply