Advertisement

Advertisement
AAP vs BJP (आदित्य प्रताप सिंह): दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच तकरार एक कदम और आगे बढ़ गई है. दोनों पार्टियों के बीच ताजा घमासान अस्पताल निर्माण को लेकर है. भाजपा ने आप पर अस्पताल निर्माण में बड़े घोटाले का आरोप लगाया है. भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने आरोप लगाया है कि जिस अस्पताल के बारे में आप ढिंढोरा पीट रही थी उसका अभी तक निर्माण ही नहीं शुरू हुआ है. 

कागजों में बना दिया अस्पताल!

मनोज तिवारी ने आज बुधवार को PWD की साइट पर जाकर खुद अस्पताल की हकीकत जानने की कोशिश की. भाजपा ने आप अस्पताल की साइट का मुआयना करने के बाद कहा कि आप द्वारा जिस अस्पताल के 2020 में तैयार होने का दावा किया जा रहा था, वह खोखला साबित हुआ है. मनोज तिवारी ने कहा कि अभी तक सिर्फ पैसों को लेकर भ्रष्टाचार की बात हो रही थी लेकिन जमीनी हकीकत में तो अस्पताल का निर्माण ही नहीं हुआ है.

मनोज तिवारी ने लगाए गंभीर आरोप

भाजपा सांसद मनोज तिवारी अस्पातल की हकीकत जानने के लिए भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के साथ रोहिणी के किरारी में पहुंचे. वहां उन्हें अस्पताल की जगह सिर्फ खाली जमीन मिली. जिसमें लंबे समय से पानी भरा हुआ है. अस्पताल के नाम पर नीले टीन के चद्दर वाली बाउंड्री और सिर्फ दिल्ली स्वास्थ्य मंत्रालय का बोर्ड मिला.

दिल्ली सरकार का ‘मल्टी लेयर’ घोटाला!

आदेश गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में DDA ने जो जमीन सिर्फ 49 रुपए में जनता की सेवा के लिए दिल्ली सरकार को दी थी. उसे दिल्ली सरकार ने हजारों करोड़ के घोटाले में बदल कर जनता को धोखा दिया. मनोज तिवारी ने कहा कि ये सारी जानकारी मैं ACB और कोर्ट को दूंगा, ये ‘मल्टी लेयर’ घोटाला बहुत दिन छिपेगा नहीं. PWD की साइट दिखा रही है कि 458 बेड का अस्पताल 2020 में ही तैयार हो चुका है.

मनोज तिवारी ने साझा किए दस्तावेज

सांसद ने PWD के साइट की जानकारी को साझा करते हुए कहा कि इसे 28 जून 2020 में ही निर्मित दिखा दिया गया, यहां तो ईंट भी नहीं दिख रही. उन्होंने कहा कि दिल्ली PWD का विभाग अब ‘पब्लिक वर्क डिपार्टमेंट’ ना होकर ‘पाप वर्क डिपार्टमेंट’ हो गया है.

मनीष सिसोदिया ने किया था खंडन

मनोज तिवारी के आरोपों का खंडन करते हुए मनीष सिसोदिया ने भाजपा व केंद्र सरकार पर निशाना साधा था. सिसोदिया ने कहा था कि भाजपा वालों का काम LG के साथ मिलकर दिल्ली के विकास कार्यों को रुकवाना है. अस्पतालों के काम में भी अड़ंगा डालना शुरू कर दिया गया है. 

LIVE TV

Source link

Advertisement

Leave a Reply