Aditi Rao Hydari And Sidharth Wedding: अदिति राव हैदरी ने गुपचुप तरीके से बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ शादी कर ली है.

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी और साउथ अभिनेता सिद्धार्थ एक दूसरे के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। दोनों साल 2021 से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। सिद्धार्थ और अदिति ने इसी साल मार्च में सगाई की थी। अब उन्होंने शादी की घोषणा करते हुए अपने प्रशंसकों को चौंका दिया है। दोनों सितारों ने 400 साल पुराने तेलंगाना के श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में गुपचुप शादी कर ली है।

नवविवाहित जोड़े ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की पहली तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, तुम मेरे सूरज हो, मेरे चंदा और मेरे सभी सितारे हो, हमेशा पिक्सी सोलमेट बने रहो, हंसी के लिए, कभी बड़े न होने के लिए, शाश्वत प्रेम, प्रकाश और जादू के लिए।’ उनकी इस घोषणा से प्रशंसक काफी खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

अदिति और सिद्धार्थ की उम्र में कितना अंतर?
अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पहली बार साल 2021 में तेलुगु फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग के दौरान मिले थे। उनके डेटिंग की खबरें साल 2023 में  तब आनी शुरू हुईं, जब उन्होंने एक वायरल रील में तमिल फिल्म एनिमी के गाने ‘तुम तुम’ पर डांस किया। अदिति का जन्म 28 अक्टूबर 1986 को आंध्र प्रदेश के हैदराबाद में हुआ। वर्तमान समय में उनकी उम्र 37 वर्ष है। वहीं, सिद्धार्थ का जन्म 17 अप्रैल 1979 को चेन्नई में हुआ, जो कि 44 वर्ष के हैं। दोनों की उम्र के बीच सात साल का फासला है। 

अदिति और सिद्धार्थ के पुराने रिश्ते इससे पहले अभिनेत्री अदिति राव हैदरी की शादी सत्यदीप मिश्रा से हुई थी। चार साल साथ रहने के बाद दोनों की राहें जुदा हो गई। सत्यदीप ने भी मसाबा गुप्ता से शादी कर ली है। वहीं, दूसरी ओर सिद्धार्थ की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी मेघना नरायण से हुई थी। दोनों ने साल 2007 में एक-दूसर से तलाक ले लिया था।