Advertisement

Advertisement

बुकिंग हो चुकी है शुरू 11,000

नई ब्रेजा की बुकिंग शुरू हो चुकी है, इसके लिए टोकन राशि 11,000 रुपये रखी गई है। All New Brezza LXi, VXi, ZXi, और ZXi Plus समेत चार वेरिएंट में आ सकती है। कंपनी ने इसे पिछले 6 सालों में 7.5 लाख ब्रेज़ा बिक चुकी है और नये मॉडल से कंपनी को उम्मीद है कि बिक्री के नंबर्स और बेहतर होंगे। ग्राहक इसकी बुकिंग के लिए कंपनी की वेबसाइट और Arena डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं।

हमेशा के हट जाएगा Vitara नाम

All-New Brezza में अब विटारा नाम हमेशा के हट जायेया हटा दिया है, अब यह आल न्यू ब्रेजा(All-New Brezza) नाम से जानी जायेगी। इस एसयूवी में 360 डिग्री कैमरा और 6 एयरबैग जैसे फीचर्स को शामिल किया जा रहा है जो कि इसकी सेफ़्टी को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। 360 डिग्री कैमरा आज के समय में वाहनों में ख़ासा मशहूर है, ये फीचर कार के इंफोटेनमेंट स्क्रीन पर वाहन के आसपास के दृश्य पेश करके ड्राइवर की काफी मदद करता है, खासतौर पर तंग स्थानों में पार्किंग के लिए ये फीचर काफी मददगार साबित होता है।

इसके अलावा 6 एयरबैग, ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल), हिल होल्ड असिस्ट और TPMS (टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम) जैसे फीचर्स इस एसयूवी को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें अब आपको Electric Sunroof की सुविधा मिलेगी।इतना ही नहीं इसमें K12C 1.5-litre का पेट्रोल इंजन मिलेगा। नई अपडेटेड Maruti Brezza में इस बार नईग्रिल, नई ट्विन-पॉड प्रोजेक्टर एलईडी हेडलाइट्स, अपडेट किया गया बंपर,नए फॉगलैंप्स,नई स्किड प्लेट,नव-डिज़ाइन वाले अलॉय व्हील्स, और नए टेललैंप मिलेंगे। सोर्स के मुताबिक नई ब्रेज़ा की कीमत 8 लाख रुपये से कम हो सकती है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply