Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
New Maruti Brezza Price Announced:
मारुति सुजुकी ने अपनी बेस्ट सेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल भारत में लॉन्च कर दिया है। आज 30 जून 2022 को नई ब्रेजा की कीमत की घोषणा के साथ ही इसके इंटीरियर और एक्सटीरियर की सभी डिटेल्स सामने आ गई है। पुरानी ब्रेजा के मुकाबले बेहतर लुक और डिजाइन के साथ ही ढेर सारे लेटेस्ट फीचर्स से लैस नई ब्रेजा 2022 को 7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। चलिए, आपको नई मारुति सुजुकी ब्रेजा के लुक और फीचर्स के साथ ही सभी वेरिएंट्स की कीमत और खासियत के बारे में बताते हैं।ये भी पढ़ें-Tata Nexon EV Max समेत ये 5 इलेक्ट्रिक कारें बैटरी रेंज के मामले में जबरदस्त, देखें कीमत और खासियत

7.99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च

कीमत 7.99 लाख रुपये से शुरू
ऑल न्यू मारुति ब्रेजा के वेरिएंट्स और उनकी प्राइस की बात करें तो बेस मॉजल Brezza LXI की कीमत 7.99 लाख रुपये, Brezza VXI मैनुअल वेरिएंट की कीमत 9.46 लाख रुपये, Brezza VXI ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 10.96 लाख रुपये, Brezza ZXI मैनुअल वेरिएंट की कीमत 10.86 लाख रुपये, Brezza ZXI ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 12.36 लाख रुपये, Brezza ZXI डुअल टोन मैनुअल वेरिएंट की कीमत 11.02 लाख रुपये, Brezza ZXI डुअल टोन ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 12.52 लाख रुपये, Brezza ZXI प्लस मैनुअल वेरिएंट की कीमत 12.30 लाख रुपये, Brezza ZXI प्लस ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 13.80 लाख रुपये, Brezza ZXI प्लस डुअल टोन मैनुअल वेरिएंट की कीमत 12.46 लाख रुपये और Brezza ZXI प्लस डुअल टोन ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 13.96 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें-Citroen C3 के बाद एक और नई कार Berlingo लॉन्च कर सकती है सिट्रोएन, अर्टिगा की राइवल 92570041
फीचर लोडेड एसयूवी
मारुति सुजुकी की नई ब्रेजा के इंजन-पावर और फीचर्स की बात करें तो इसमें बिल्कुल नया 1.5 लीटर K15C स्मार्ट हाइब्रिड पेट्रोल इंजन है, जो कि डुअलजेट और डुअल वीवीटी टेक्नॉलजी से लैस है। इस एसयूवी में पैडल शिफ्टर्स और 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ एक अडवांस्ड 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन भी है। वहीं, लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर रियर और फ्रंट लुक के साथ ही अपग्रेडेड इंटीरियर और डैशबोर्ड, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला फ्री स्टैंडिंग 9 इंच स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, हेड अप डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360 डिग्री पार्किंग कैमरा, वॉयस कमांड, एबीएस, ईबीडी और 7 एयरबैग्स समेत कई लेटेस्ट स्टैंडर्ड और सेफ्टी फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें- मारुति सुजुकी भविष्य में बंद कर सकती है Alto, Celerio और S-Presso जैसी कारों की बिक्री! जानें वजह

Source link

Advertisement

Leave a Reply