Android 11 (Go Edition) के साथ लॉन्च हो सकता है Realme C21Y, स्पेसिफिकेशन और डिज़ाइन ऑनलाइन लीक

0
160
Advertisement

Advertisement
Realme C21Y स्मार्टफोन जल्द ही वियतनाम में लॉन्च किया जा सकता है, लॉन्च से पहले यह फोन ऑनलाइन रिटेलर लिस्टिंग पर फुल स्पेसिफिकेशन के साथ लिस्ट हो गया है। टिप्सटर ने रियलमी सी21वाई की लिस्टिंग को साझा किया है, जो कि कपनी का पहला Android (Go edition) पर काम करने वाला फोन होगा। यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लिस्ट है और इसमें सेल्फी के लिए नॉच डिज़ाइन दिया जाएगा। इसके अलावा, इसमें एचडी प्लस डिस्प्ले और स्लिम बेजल्स मौजूद होंगे। यह फोन फिंगरप्रिंट स्कैनर से भी लैस होगा, जिसे फोन के बैक पैनल पर जगह दी जाएगी।

टिप्सटर Chun (@chunvn8888) ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि Realme C21Y स्मार्टफोन वियतनाम में जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। वहीं, यह Realme का पहला स्मार्टफोन होगा जो कि एंड्रॉयड के Go एडिशन पर काम करेगा यह Android 11 (Go edition) हो सकता है। इसके साथ ही टिप्सटर ने फोन की वियतनाम वेबसाइट thegioididong.com की लिस्टिंग को भी साझा किया है। इस लिस्टिंग में रियलमी सी21वाई स्मार्टफोन के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी मौजूद है। साथ ही यह भी खुलासा होता है कि यह फोन दो कलर ऑप्शन के साथ दस्तक देगा जो होंगे ब्लैक और ब्लू। हालांकि, फोन की कीमत की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है।
 

Realme C21Y specifications (expected)

डुअल-सिम (नैनो) रियलमी सी21वाई फोन एंड्रॉयड 11 पर काम करेगा, जिसको लेकर टिप्सटर का दावा है कि Android 11 (Go edition) के साथ पेश होगा। इसके अलावा लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 6.5 इंच एचडी+ (720×1,600 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है, जिसके साथ 420 निट्स ब्राइटनेस और 60 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट मौजूद होगा। साथ ही यह फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T610 प्रोसेसर से लैस होगा, जो कि Mali-G52 जीपीयू, 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आएगा।

फोटोग्राफी के लिए रियलमी सी21वाई में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का होगा, इसके अलावा इसमें आपको दो 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स मिलेंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद होगा। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस/ए/जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक शामिल होगा। सेंसर्स में एक्सीलरोमीटर, एंबिएंट लाइट और प्रोक्सिमिटी सेंसर शामिल होंगे। फोन में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी, जिसके साथ 10 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा फोन का डायमेंशन 164.5x76x9.1mm और भार 194 ग्राम होगा।

हालांकि, यहां यह ध्यान देने योग्य बात है कि रियलमी सी21वाई फोन से संबंधित यह जानकारी रियलमी द्वारा कंफर्म नहीं की गई है, तो ऐसे में यह स्पेसिफिकेशन अफवाह मात्र भी हो सकते हैं।
 

Source link

Advertisement

Leave a Reply