Ankita Murder Case People Question Who Is Vip Harish Rawat Said Uttarakhand News In Hindi – Ankita Murder Case: अभी भी रहस्य बना है वीआईपी का नाम, पूर्व सीएम की ओर से दिए गए इस संकेत ने बढ़ाई हलचल

0
27
Advertisement

Advertisement
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अंकिता हत्यकांड में जिस वीआईपी का जिक्र किया गया है, वह कौन है ? उत्तराखंड की जनता उसके बारे में जानना चाहती है। उन्होंने कहा कि संज्ञान में आया है कि यह दरमियानी कद का व्यक्ति है, जिसके साथ पुलिस स्कॉट और कुछ बाउंसर थे।
 प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि अंकिता को वीआईपी को खुश करने से इनकार करने का मूल्य अपनी जान देकर चुकानी पड़ी, लेकिन यह वीआईपी कौन था, अभी इससे पर्दा नहीं उठ पाया है। अंकिता के माता-पिता ही नहीं बल्कि, उत्तराखंड का हर व्यक्ति व देश का प्रबुद्ध जनमानस उस नाम को जानना चाहता है। प्रदेश की जनता यह भी जानना चाहती है कि सरकार ने इस मामले में क्या कार्रवाई की।

पूर्व सीएम ने कहा कि उनके संज्ञान में आया है कि 16 तारीख को वनंतरा रिजॉर्ट में एक व्यक्ति आया था, जो दरमियानी कद का था।
उसके साथ पुलिस स्कॉट और अपने कुछ बाउंसर थे। पूर्व सीएम ने कहा कि लोगों ने एसआईटी को इस संबंध में जानकारी दी है, लेकिन अब तक उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।
पुलिस को उसका नाम पता नहीं चला या फिर किसी दबाव में नाम सामने नहीं लाया जा रहा, ये सवाल हर किसी के जहन में कौंध रहे हैं।

Source link

Advertisement

Leave a Reply