Apple launches watchOS 8, equipped with new health tools | Apple ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस

0
102
Advertisement
Photo:APPLE

Apple ने वॉचओएस 8 लॉन्च किया, नए हेल्थ टूल्स से है लैस

Advertisement

सैन फ्रांसिस्को: टेक जाएंट एप्पल ने मंगलवार को अफना नया वॉचओएस 8 लॉन्च किया। इन सबके अलावा एप्पल ने अपने आप को अधिक यूजर फ्रेंडली बनाने के लिए मैकओएस मोनेटरी और कई नए हेल्थ फीचर्स भी लॉन्च किए। कंपनी ने कहा कि वह लोगों को अपने हेल्थ ऐप से परिवार के सदस्यों या अन्य लोगों के साथ डेटा साझा करने की आजादी देगी।

हेल्थ ऐप में, एक नया शेयरिंग टैब यूजर्स को एक विश्वसनीय साथी या देखभाल करने वाले के साथ निजी तौर पर अपना डेटा साझा करने देता है। इस बीच, वॉचओएस 8 कई नई माइंडफुलनेस सुविधाएं लाएगा, जिसमें इनहैंस्ड गाइडेंस मेडीटेशन, साथ ही नींद के दौरान कैप्चर किया गया नया डेटा और अतिरिक्त एक्सरसाइज मोड शामिल हैं।

फिजिकल फिटनेस और माइंडफुल मूवमेंट दोनों के लिए नए वर्कआउट प्रकार – ताई ची और पिलेट्स – यूजर्स को सटीक मेट्रिक्स प्रदान करने के लिए शक्तिशाली, मान्य कस्टम-निर्मित हार्ट रेट और मोशन एल्गोरिदम द्वारा समर्थित हैं।

एप्पल के प्रौद्योगिकी उपाध्यक्ष केविन लिंच ने एक बयान में कहा, एप्पल वॉच दुनिया में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली घड़ी है, जो यूजर्स को स्वस्थ, सक्रिय और कनेक्टेड रखती है। पुन: डिजाइन किया गया संगीत ऐप यूजर्स को संदेश और मेल के माध्यम से गाने, एल्बम और प्लेलिस्ट साझा करने में सक्षम बनाता है, और एक ही स्थान पर संगीत और रेडियो का आनंद लेता है। वॉचओएस 8 का डेवलपर बीटा एप्पल डेवलपर प्रोग्राम के सदस्यों के लिए डेवलपर डॉट एप्पल डॉट कॉम प उपलब्ध है।

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply