Army Agniveer Bharti Rally: 6242 candidates raced in 26 rounds in Varanasi 327 candidates passed

0
26
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
Army Agniveer Bharti Rally 2022 :अग्निवीर भर्ती रैली के पांचवें दिन रविवार को रणबांकुरे मैदान में देवरिया के तीन तहसीलों भाटपार रानी, बरहज, सलेमपुर और सोनभद्र के घोरावल के युवाओं ने दौड़ लगाई। कुल 7271 अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। 6242 अभ्यर्थियों ने दौड़ में हिस्सा लिया। इसमें 327 अभ्यर्थी सफल रहे। करीब एक हजार अभ्यर्थी रेस में कम शामिल हुए।

रणबांकुरे मैदान में चल रही रैली में शामिल होने के लिए सोनभद्र और देवरिया के युवक एक दिन पहले शनिवार को पहुंच गए थे। देर शाम उनको निकट के मैदान में भेजा गया। वहां से चेकिंग कराने के बाद अलग-अलग ब्लॉक में भेजे जाते रहे। भोर से दौड़ शुरू कराई गई। 26 राउंड में हुई दौड़ में 327 अभ्यर्थी सफल हुए। सफल अभ्यर्थियों की आगे की शारीरिक परीक्षा कराई गई। मेडिकल परीक्षण किया गया। शैक्षणिक प्रमाणपत्रों की जांच की गई।

आज यहां के अभ्यर्थियों की अग्निपरीक्षा

21 नवंबर, सोमवार को सोनभद्र के राबर्ट्सगंज, दुद्धी, बलिया के सदर तहसील के 7009 अभ्यर्थियों की अग्निपरीक्षा होगी। ये अभ्यर्थी रविवार को वाराणसी पहुंच गये। 22 नवंबर को रैली में बलिया के तीन तहसीलों सिकंदरपुर, बांसडीह, बैरिया के 7420 अभ्यर्थी शामिल होंगे। ये अभ्यर्थी सोमवार को आने लगेंगे।

Source link

Advertisement

Leave a Reply