Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
Audi Club Rewards Loyalty Programme ‌Benefits:
लग्जरी कार कंपनी ऑडी ने भारत में ग्राहकों के लिए एक खास रिवॉर्ड्स प्रोग्राम ‘ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स’ लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को उनके द्वारा खर्च किए जाने वाले पैसे पर पॉइंट्स मिलते हैं, जिन्‍हें वे भविष्‍य में सर्विसिंग या नई कार खरीदने के दौरान बिना किसी परेशानी के एक क्लिक पर रिडीम करा सकते हैं। ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स ऑडी इंडिया के सभी मौजूदा मालिकों (ऑडी अप्रूव्‍ड: प्‍लस समेत) और फ्यूचर बायर्स के लिए खुला है। इस रिवॉर्ड्स प्रोग्राम में ब्रैंड और पार्टनर ब्रैंड्स के साथ हर बार जुड़ने का इनाम मिलता है।ये भी पढ़ें-Jeep लॉन्च कर सकती है 10 लाख रुपये से सस्ती SUV, Nexon-Venue को चुनौती देने की तैयारी

क्या-क्या फायदे
ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स प्रोग्राम से जुड़ने के पहले दिन से शुरू होता है और प्रिविलेज रिवॉर्ड पॉइंट्स और एक्‍सक्‍लूसिव पार्टनर वाउचर्स देता है। ऑडी प्रोडक्ट, सर्विस, दुकान, एक्‍सचेंज और पार्टनर सर्विसेज से हर बार जुड़ने पर पॉइंट्स मिलेगा। प्रोग्राम के ‘रेफर’ सेक्‍शन से किसी दोस्‍त को रेफर करने पर भी रिवॉर्ड्स पॉइंट्स मिलते हैं। रिवॉर्ड पॉइंट्स को ऑडी के प्रोडक्‍ट्स और सर्विसेज के साथ रिडीम कर सकते हैं और खास लग्जरी प्रिविलेज पार्टनर बेनेफिट्स पा सकते हैं। आपको मोंट ब्‍लैंक, ट्रूफिट एंड हिल, ओबेरॉय होटल्‍स, लग्जरी चार्टर्स बाय एवियन प्राइव जैसे पार्टनर ब्रैंड्स के साथ प्रिविलेज मिलेगा।

ये भी पढ़ें-Hyundai Creta Facelift कब होगी लॉन्च और इसमें क्या-क्या खूबियां होंगी, सारी जानकारी देखें

ऑडी क्लब रिवॉर्ड्स के कई फायदे

ऑडी दे रही लाइफस्‍टाइल सर्विस भी….
ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स प्रोग्राम लॉन्च करने के मौके पर ऑडी इंडिया के प्रमुख बलबीर सिंह ढिल्‍लन ने कहा कि हम अपने ग्राहकों के लिए सेगमेंट में पहले लॉयल्‍टी प्रोग्राम- ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स को लॉन्‍च कर अपनी ह्यूमन सेंट्रिक स्ट्रैटजी को आगे बढ़ा रहे हैं। ऑडी क्‍लब रिवॉर्ड्स अनूठे अनुभवों, पार्टनर की सुविधाओं और रिवॉर्ड पॉइंट्स की पेशकश करता है। ऑडी इंडिया में हम उत्‍पादों से आगे विस्‍तार करते हुए ऐसा ब्रैंड बन रहे हैं, जो लाइफस्‍टाइल सर्विस भी देता है। ऑडी इंडिया पिछले कुछ वर्षों से रोचक और जीवनशैली से जुड़ी पहलों के साथ सर्विस के मामले में स्‍थायी रूप से काम कर रही है, जैसे ऑडी कन्‍सीर्ज (कार से आगे किसी भी लग्जरी के लिए ऑडी कन्‍सीर्ज को कॉल करें) और ‘मायऑडी कनेक्‍ट‘ ऐप्‍लिकेशन पर भागीदारी वाले कई कैंपैन। लॉयल्‍टी प्रोग्राम के मामले में हमने पिछले साल विभिन्‍न क्षेत्रों में पायलट चलाए हैं, जिनसे खुलासा हुआ है कि ग्राहक हमेशा इनाम जैसे अनुभवों की खोज में रहते हैं। अपने नाम के मुताबिक हमने ग्राहकों की आवाज को सुनकर रिवार्ड्स का यह अनूठा संयोजन विकसित किया है, जिसमें कार-संबंधी सेवाएं और लाइफस्टाइल से जुड़े अनुभव शामिल हैं।

ये भी पढ़ें-आने वाली है Hyundai Casper SUV, होगा टाटा पंच और सिट्रोएन सी3 से मुकाबला, देखें लुक-फीचर्स

Source link

Advertisement

Leave a Reply