Advertisement

Advertisement
चीनी टू-व्हीलर बनाने वाली कंपनी बेंडा मोटरसाइकिल ने अपनी 300cc क्रूजर बाइक का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है। Benda BD300 नाम की इस बाइक को कुछ अपडेट के साथ बाजार में उतारा गया है। बेंडा ने एम्पेड-अप सुरक्षा के लिए BD300 को ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम से लैस किया है। यह 298cc, V-twin, लिक्विड-कूल्ड इंजन है जो अधिकतम 30.08hp की पॉवर देता है।

इस मोटरसाइकिल को चीन में लॉन्च किया गया है। हालांकि, इसके निकट भविष्य में भारत में लॉन्च किए जाने की संभावना कम है क्योंकि कंपनी की हमारे देश में कोई उपस्थिति नहीं है। लेकिन अगर कंपनी भारत में अपनी पहुंच बढ़ाती है तो सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा बढ़ जाएगी।

चीन में मौजूदा Benda BD300 क्रूजर के मौजूदा मॉडल की कीमत CNY 19,980 (लगभग 2.32 लाख रुपये) है। ऐसे में अब इस अपडेटिड वार्जन के लॉन्च होने के बाद इसकी कीमत आउटगोइंग मॉडल से अधिक होने की संभावना है।

2022 Benda BD300 में टियरड्रॉप के आकार का फ्यूल टैंक, सिंगल-पीस सीट, सिंगल-साइडेड ट्विन-टिप एग्जॉस्ट और बार-एंड मिरर के साथ एक बड़े हैंडलबार है। बाइक में एक राउंड हेडलाइट और एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और डिजाइनर ब्लैक-आउट व्हील दिए गए है। यह पांच कलर ऑप्शन पाउडर ब्लू, येलो, आइवरी व्हाइट, डेजर्ट ब्लैक और डार्क ग्रे है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply