Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली।
Best Mileage Maruti Cars:
मारुति सुजुकी भारत में सबसे ज्यादा माइलेज वालीं कारों के लिए जानी जाती हैं और इस कंपनी की एक से बढ़कर एक पेट्रोल और सीएनजी कारें हैं। आप भी अगर फेस्टिवल सीजन से पहले नई कार खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको मारुति की टॉप 5 माइलेज कारों में से मारुति वैगनआर, मारुति डिजायर, मारुति बलेनो, मारुति स्विफ्ट और मारुति सिलेरियो की प्राइस और माइलेज डिटेल्स के बारे में बताते हैं। इनमें से वैगनआर, सिलेरियो और डिजायर सीएनजी ऑप्शन में भी है।

ये भी पढ़ें-
अहमदाबाद में खुला Mercedes Benz AMG परफॉर्मेंस सेंटर MAR2020, बिकेंगी लग्जरी कारेंमारुति की इन कारों की बंपर डिमांड
भारत में कम दाम में बेस्ट माइलेज कारों की बात करें तो मारुति सुजुकी की बेस्ट सेलिंग कार मारुति वैगनआर की कीमत 5.47 लाख रुपये से लेकर 7.20 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। वैगनआर के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 23.56 kmpl तक की और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 32.52 km/kg तक की है। वहीं, मारुति सुजुकी सिलेरियो की कीमत 5.25 लाख रुपये से लेकर 7.00 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। वहीं, माइलेज की बात करें तो सिलेरियो के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 26.68 kmpl तक और सीएनजी वेरिएंट की माइलेज 35.6 km/kg तक की है।

ये भी पढ़ें-इंडियन मार्केट में इन 25 कारों की होती है बंपर बिक्री, हर दिन हजारों लोग खरीदते हैं, देखें पूरी लिस्ट

मारुति सिलेरियो माइलेज में सबसे जबरदस्त

बलेनो, डिजायर और स्विफ्ट
भारत में मारुति सुजुकी की बेस्ट माइलेज कारों की बात करें तो मारुति बलेनो की कीमत 6.49 लाख रुपये से लेकर 9.71 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। इस कार की माइलेज 22.94 kmpl तक है। वहीं, मारुति स्विफ्ट हैचबैक भी शानदार ऑप्शन है, जिसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से लेकर 8.85 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। स्विफ्ट की माइलेज 23.76 kmpl तक की है। इसके बाद मारुति डिजायर की कीमत 6.24 लाख रुपये से लेकर 9.18 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है। मारुति डिजायर के पेट्रोल वेरिएंट्स की माइलेज 23.26 kmpl तक की और सीएनजी वेरिएंट्स की माइलेज 31.12 km/kg तक की है।

ये भी पढ़ें-भारत में Maruti-Tata समेत इन 10 देसी-विदेशी कंपनियों की कारों की जुलाई 2022 सेल्स रिपोर्ट देखें

Source link

Advertisement

Leave a Reply