Advertisement

Advertisement
ख़बर सुनें

भागलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक महिला का शव पाया गया। मासूम बच्चा उसकी गोद में सो रहा था और मां मौत से पूरी तरह अनजान था। मामला तब सामने आया जब बच्चा जागकर रोने लगा और चीखने-चिल्लाने लगा। जब दिल दहला देने वाला ये नजारा प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों ने देखा तो जीआरपी को इसकी सूचना दी।जीआरपी को सोमवार को एक प्लेटफॉर्म पर अज्ञात महिला का शव मिला जिसकी गोद में छोटा बच्चा भी था। उसके शव को कई घंटों तक मुर्दाघर में रखा गया, लेकिन उसकी पहचान या पता लगाने में पुलिस की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 

भागलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक महिला का शव पाया गया। मासूम बच्चा उसकी गोद में सो रहा था और मां मौत से पूरी तरह अनजान था। मामला तब सामने आया जब बच्चा जागकर रोने लगा और चीखने-चिल्लाने लगा। जब दिल दहला देने वाला ये नजारा प्लेटफॉर्म पर मौजूद यात्रियों ने देखा तो जीआरपी को इसकी सूचना दी।

जीआरपी को सोमवार को एक प्लेटफॉर्म पर अज्ञात महिला का शव मिला जिसकी गोद में छोटा बच्चा भी था। उसके शव को कई घंटों तक मुर्दाघर में रखा गया, लेकिन उसकी पहचान या पता लगाने में पुलिस की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply