Bihar: अमेरिकी दंपती ने बिहार आकर दिव्यांग बच्चे को लिया गोद, बोले- कराएंगे बेहतर इलाज

0
54
Advertisement

Advertisement

वाशिंगटन से आए कपल ने दिव्यांग बच्चे को लिया गोद
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

अमेरिका के वाशिंगटन से शुक्रवार को पटना पहुंचे एक कपल ने दिव्यांग बच्चे को गोद लिया है। पटना के दानापुर के एसडीएम प्रदीप सिंह ने बताया कि कपल को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बच्चे को सौंप दिया गया है। तीन साल पहले अरिजीत नाम का विकलांग बच्चा प्रशासन को मिला था। बच्चे को गोद लेने वाली कैथरीन मिलर ने कहा कि हम बच्चे से बहुत प्यार करते हैं और खुश हैं। हमने एक फिजिशियन से बात की है और अमेरिका पहुंचते ही उसकी सर्जरी करवा देंगे। दत्तक बच्चे के पिता कर्नल मिलर ने कहा कि हम बच्चे को गोद लेने के बाद बहुत खुश हैं। अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता लेकिन उसे हर संभव बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराएंगे। उसके साथ अपने अन्य बच्चों की तरह व्यवहार करेंगे। 
 

विस्तार

अमेरिका के वाशिंगटन से शुक्रवार को पटना पहुंचे एक कपल ने दिव्यांग बच्चे को गोद लिया है। पटना के दानापुर के एसडीएम प्रदीप सिंह ने बताया कि कपल को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद बच्चे को सौंप दिया गया है। तीन साल पहले अरिजीत नाम का विकलांग बच्चा प्रशासन को मिला था। 

बच्चे को गोद लेने वाली कैथरीन मिलर ने कहा कि हम बच्चे से बहुत प्यार करते हैं और खुश हैं। हमने एक फिजिशियन से बात की है और अमेरिका पहुंचते ही उसकी सर्जरी करवा देंगे। दत्तक बच्चे के पिता कर्नल मिलर ने कहा कि हम बच्चे को गोद लेने के बाद बहुत खुश हैं। अभी इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता लेकिन उसे हर संभव बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराएंगे। उसके साथ अपने अन्य बच्चों की तरह व्यवहार करेंगे। 

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply