Advertisement

Advertisement

बताते चलें, कि मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल भारत में सबसे सस्ती कन्वर्टिबल कार है। तीन दरवाजों वाली मिनी कूपर हैचबैक पर आधारित यह कन्वर्टिबल कार 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है।

नई दिल्ली

Published: January 23, 2022 11:34:36 pm

बॉलीवुड एक्टर्स का सोशल मीडिया पर अपने नए अंदाज का जलवा बिखेरना कोई नई बात नहीं है, ये लोग हर दिन कुछ ना कुछ करतब करके सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने अपने YouTube चैनल पर वीडियो में अपलोड किया है, जिसमें वह अपनी माँ के लिए एक मिनी कूपर कन्वर्टिबल खरीदने के अनुभव को साझा कर रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर अपने यूट्यूब चैनल पर कार खरीदने के लगभग दो साल बाद वीडियो अपलोड किया।

Kartik Aryan Mini Copper

दरअसल, उन्होंने कार दो साल पहले जनवरी 2020 में अपनी मां को उनके जन्मदिन पर उपहार में दी थी।अपलोड किए गए 5 मिनट और 52 सेकंड के वीडियो की शुरुआत कार्तिक के मिनी के Mini आउटलेट में एंट्री करने से होती है, जहां उन्हें हरे रंग के मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल की खोज करते हुए देखा जा सकता है, जिसे उन्होंने अपनी मां के लिए उपहार के रूप में चुना था। वीडियो में, वह अपने परिवार के साथ एक अंतरराष्ट्रीय यात्रा के अपने पिछले अनुभवों में से एक का उल्लेख करता है।

कार्तिक ने बताया कि कैसे हाई-एंड लग्जरी कारों की भीड़ के बीच, उनकी मां को हरे रंग की मिनी कूपर से दिलचस्पी थी और उन्होंने इस कार की स्टाइलिंग के लिए इसे पसंद किया। वीडियो में कार्तिक बता रहे हैं, कि कैसे लोग खिलौने जैसी कार के अंदर कैसे फिट हो सकते हैं, और अब वह अपनी माँ को कार में खुद को फिट होते देखना चाहता है और इसे अपनी दैनिक सवारी के रूप में उपयोग भी करना चाहता है।

अभिनेता वीडियो में मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल की वजन सहन करने की क्षमता का परीक्षण करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में कार्तिक की मॉं कार को उपहार के रूप में देख भावुक हो गईं और कहा कि कार ने उन्हें रॉयल फील कराया है। इसके बाद अभिनेता को अपने प्रशंसकों की उपस्थिति में कार की डिलीवरी लेते हुए देखा जाता है, जो शोरूम के बाहर अपनी मां को उनके जन्मदिन और नए उपहार के लिए बधाई देने और बधाई देने के लिए इंतजार कर रहे थे।

कार्तिक ने मजाक में वीडियो को कैप्शन दिया कि ‘अब तक ईएमआई भर रहा हूं।’ बताते चलें, कि मिनी कूपर एस कन्वर्टिबल भारत में सबसे सस्ती कन्वर्टिबल कार है जिसे कोई भी खरीद सकता है। तीन दरवाजों वाली मिनी कूपर हैचबैक पर आधारित यह कन्वर्टिबल कार 2.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है, Mini Cooper का इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 189 bhp की पावर और 280 Nm का टार्क पैदा करता है।

newsletter

अगली खबर

right-arrow

Source link

Advertisement

Leave a Reply