Cancer Survivors Day Sonali Bendre Tahira Kashyap Recall Their Journey Shared Motivational Thought

0
216
Advertisement

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप ने कैंसर सर्वाइवर डे के मौके पर  अपनी कैंसर की लड़ाई को लेकर एक इमोशनल सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है. सोनाली बेंद्रे ने साल 2018 में खुलासा किया थी कि उन्हें “हाई-ग्रेड कैंसर” का पता चला है. इसके बाद उनका न्यूयॉर्क में लगभग पांच महीने तक ट्रीटमेंट चला.

Advertisement

सोनाली बेंद्रे ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इलाज से पहले और बाद की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा कि उन्हें यह सच लगता है कि उनके जीवन का कठिन समय बीत चुका है. “समय कैसे बीत जाता है … आज जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे ताकत दिखाई देती है, मुझे कमजोरी दिखाई देती है लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं सी शब्द को परिभाषित नहीं कर सकती कि इसके बाद मेरी लाइफ कैसी होगा..”

यहां देखिए सोनाली बेंद्र का ट्वीट-

जर्नी को आप तय करते हैं

सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा,”आप अपने द्वारा चुनी गई लाइफ को बनाते हैं. जर्नी वही है जो आप इसे बनाते हैं … इसलिए याद रखें.” उन्होंने हैशटैग के सात वन डे एट ए टाइम और स्विच टू सनशाइन और कैंसर सर्वाइवर डे लिखा है. 

ताहिरा को ब्रेस्ट कैंसर

वहीं, साल 2018 में ही एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप को भी जीरो स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर के बारे में पता चला और उन्हें मास्टेक्टॉमी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.  ताहिरा ने अपनी बैकलेस पीठ कैमरे के सामने रखते हुए अपना एक स्केच शेयर किया और पॉवरफुल मैसेज लिखा है कि कैंसर के निशान को गर्व मानना चाहिए न कि शर्मिंदा होना चाहिए.

 

निशा से शर्मिंदा न हो

ताहिरा कश्यप ने लिखा, “एक निशान से कभी शर्मिंदा न हों. इसका सीधा सा मतलब है कि आप उस चीज से ज्यादा मजबूत थे, जिसने आपको चोट पहुंचाने की कोशिश की. हर किसी के पास निशान होते हैं- आप उन्हें देख सकते हैं या नहीं. इस गर्व से दिखाओ.” इसके साथ उन्होंने हैशटैग नेशनल कैंसर सर्वाइवर डे भी लिखा है.

ये भी पढ़ें-

Pearl V Puri Case: एकता कपूर और कथित विक्टिम की मां का ऑडियो टेप लीक, एकता कपूर ने महिला से की ये अपील

दिलीप कुमार की हालत स्थिर, अस्पताल से दो-तीन दिन में मिल सकती है छुट्टी

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply