CBI Recruitment 2022 CBI Jobs 2022 CBI Bharti 2022

0
42
Advertisement

Advertisement

CBI Recruitment 2022: सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार सीबीआई में एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती अभियान के लिए उम्मीदवार रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित भर्ती विज्ञापन से 60 दिन के अंदर आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान दें कि ये भर्ती डेप्यूटेशन के आधार पर होगी.

आवश्यक योग्यता
उम्मीदवार को सिविल इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल किए हुए होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार के पास सिविल इंजीनियर के तौर पर काम करने का 7 साल का अनुभव होना चाहिए.

आयु सीमा
उम्मीदवार के अधिकतम आयु 56 साल से अधिक होनी चाहिए.

वेतन
चयनित उम्मीदवारों को 15 हजार 600 रुपये से 39 हजार 100 रुपये प्रतिमाह का वेतन दिया जाएगा.

News Reels

सिलेक्शन प्रोसेस
इन पद पर उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा.

डेप्यूटेशन की शर्तें
उम्मीदवार को पैरेंट कैडर या डिपार्टमेंट में समकक्ष पद पर नियमित जॉब में होना चाहिए. इसके अलावा उम्मीदवार को असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव इंजीनियर के पद पर काम का कम से कम 5 साल का अनुभव या असिस्टेंट पद पर काम का 8 साल का अनुभव.

कैसे करें आवेदन
उम्मीदवारों को भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए फॉर्म को डाक से भेजना होगा. उम्मीदवार को भरे हुए आवेदन पत्र को डिप्टी डायरेक्टर (पर्सनल), सीबीआई, 5बी, 7वां तल, सीओ कॉम्प्लेक्स, लोधी रोड, नई दिल्ली-110003 के पते पर भेजना होगा.

इस भर्ती के लिए करें आवेदन-
भारत अर्थ मूवर्स लिमिटेड ने अपरेंटिस के पद पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से बीईएमएल में ग्रेजुएट अपरेंटिस और टेक्नीशियन अपरेंटिस के 80 पद भरे जाएंगे. इस अभियान के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार एप्लीकेशन फॉर्म 21 नवंबर 2022 तक भर सकते हैं. इसके लिए उन्हें आधिकारिक साइट  portal.mhrdnats.gov.in पर जाना होगा.

यह भी पढ़ें-

​अपने कर्मचारियों को खून के आंसू रुला रहीं IT कंपनियां, हर दिन कोई न कोई नौकरी से निकाल रहा

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Advertisement

Leave a Reply