Advertisement

Advertisement
मुरादाबाद34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मुरादाबाद में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेता रामवीर सिंह और गिरीश वर्मा के बीच मारपीट हो गई।

मंगलवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में भाजपा नेता रामवीर सिंह और पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य गिरीश वर्मा में जमकर लात घूसे चले। दोनों नेताओं में किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। वहां मौजूद कुछ नेताओं ने किसी तरह दोनों को अलग करके मामला शांत कराया।

घटना भदासना हवाई पट्‌टी पर मुख्यमंत्री के पहुंचने से कुछ देर पहले की है। मुख्यमंत्री को रामपुर में जनसभा को संबोधित करने के लिए जाना था। सीएम को स्टेट प्लेन से पहले भदासना हवाई पट्‌टी पर उतरना था। इसके बाद यहां से रामपुर को रवाना होना था।

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए हवाई पट्‌टी पर स्थानीय भाजपा नेता पहुंच चुके थे। तभी किसी बात पर यहां मौजूद रामवीर सिंह और गिरीश वर्मा में कहासुनी हुई। इसके बाद रामवीर सिंह ने गिरीश वर्मा पर हमला बोल दिया।

हवाई पट्‌टी के गेट पर भी जुटी भीड़

भाजपा सूत्रों का कहना है कि अंदर तो पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों और भाजपा नेताओं ने दोनों को अलग कर दिया। लेकिन इसके बाद रामवीर सिंह के समर्थक हवाई पट्‌टी के गेट पर जमा हाे गए। यहां गिरीश वर्मा पर हमले की आशंका में शहर विधायक रितेश गुप्ता ने गिरीश वर्मा को अपनी गाड़ी में बैठा लिया और साथ ले गए।

दूसरी तरफ रामवीर सिंह को पूर्व सांसद सर्वेश सिंह अपनी गाड़ी में ले गए। जब यह घटना हुई उस समय हवाई पट्‌टी पर महापौर विनोद अग्रवाल, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ.शैफाली सिंह, विधायक रितेश गुप्ता, जिलाध्यक्ष राजपाल चौहान समेत भाजपा के तमाम स्थानीय नेता मौजूद थे।

विधायक समर्थकों ने मनमोहन को पीटा था

भाजपा नेताओं में मारपीट का यह पहला मामला नहीं है। करीब 15 दिन पहले सर्किट हाउस में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद की मौजूदगी में विधायक समर्थकों ने भाजपा नेता मनमोहन सिंह की पिटाई कर दी थी। घटना से कुछ देर पहले ही विधायक रितेश गुप्ता और मनमोहन सिंह में हॉटटॉक हुई थी। हालांकि बाद में दोनों नेताओं में समझौता हो गया था।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply