Cristiano Ronaldo s contract with Manchester United on the verge of ending said he feels betrayed – मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो का करार खत्म होने के कगार पर, बोले

0
28
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने पियर्स मॉर्गन के साथ टेलीविजन इंटरव्यू मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ अपने करियर को समाप्त करने का संकेत दिया। फुटबॉल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में शुमार रहे 37 साल के रोनाल्डो ने कहा कि उनके मन में टीम के मैनेजर एरिक टेन हैग के लिए कोई सम्मान नहीं हैं और क्लब ने उनके साथ ‘विश्वासघात’ किया है।

हालांकि, रोनाल्डो सत्र की शुरुआत में इस चैंपियंस लीग क्लब को छोड़ने में नाकाम रहे थे, ऐसे में अब यह देखना होगा कि वह जनवरी में अपना ट्रांसफर सुनिश्चित करा सकते है या नहीं। टेन हैग ने सत्र से पहले एक मैत्री मैच में टीम का हिस्सा नहीं बनने पर रोनाल्डो की आलोचना की थी और दोनों के बीच विवाद उस समय और बढ़ गया जब रोनाल्डो ने टोटनहम के खिलाफ मैच में सब्सटीट्यूट प्लेयर के तौर पर मैदान में उतरने से मना कर दिया था। 

रोनाल्डो ने ‘पियर्स मॉर्गन अनसेंसर्ड टीवी शो’ में कहा, “मैं उनका सम्मान नहीं करता, क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं दिखाते हैं। अगर आप मेरे लिए सम्मान की भावना नहीं रखते हैं, तो मैं आपका सम्मान नहीं कर पाऊंगा।” पांच बार के बेलोन डी’ओर विजेता ने यह भी दावा है कि उन्हें क्लब से बाहर करने की कोशिश की जा रही है। यहां तक कि इस साल की शुरुआत में खुद रोनाल्डो ने भी क्लब छोड़ने की इच्छा जतायी थी।

वहीं, इस इंटरव्यू पर प्रतिक्रिया देते हुए लिवरपूल के दिग्गज जेमी कैराघेर ने कहा कि वह इन कमेंट्स से हैरान नहीं थे, क्योंकि उनकी टाइमिंग विचित्र थी। स्काई स्पोर्ट्स पर कैराघेर ने लिखा, “यह हमेशा होने वाला था। यह हमेशा इस तरह खत्म होने वाला था। यही कारण है कि मैंने 18 महीने पहले कहा था कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो को क्लब में वापस लाना मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एक बड़ी गलती थी।” 

कैराघेर ने आगे कहा कि रोनाल्डो “चाहते हैं” कि उन्हें मैनचेस्टर यूनाइटेड से बर्खास्त कर दिया जाए; समर ट्रांसफर विंडो के दौरान, पुर्तगाली फॉरवर्ड को कई प्रमुख यूरोपीय क्लबों के साथ जोड़ा गया था, लेकिन किसी ने पुष्टि नहीं की। लिवरपूल के पूर्व डिफेंडर का कहना है कि रोनाल्डो अब मैनचेस्टर यूनाइटेड से दूर जाने के लिए मजबूर कर रहे हैं, और क्लब को उन्हें जाने देना चाहिए।

Source link

Advertisement

Leave a Reply