Cross border arms: सेना की वर्दी पहन कर आतंकी देश में मचा सकते हैं दहशत, पंजाब में धरपकड़ शुरू

0
35
Advertisement

Advertisement
Lakhbir Singh Landa: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) की गोद में बैठे नामी गैंगस्टर हरविंदर सिंह रिंदा संधू की मौत हो गई है, उसके बाद से ही आतंकवादियों के सपने चकनाचूर हो गए है. आपको बता दें कि हरविंदर रिंदा जब से पाकिस्तान में सक्रिय हुआ था तब से ही पंजाब में हथियार, ड्रग की खेप लगातार आ रही थी. खुफिया जानकारी के मुताबिक, ये आतंकवादी पुलिस और सेना की ड्रेस में देश के कई हिस्‍सों में दहशतगर्दी फैलाने वाले थे. रिंदा की मौत के बाद ही पंजाब में पुलिस और सेना की ड्रेस कूड़े के ढ़ेर से बरामद हुई है. इससे स्‍पष्‍ट समझ आता है कि ये आतंकवादी लोकल नेटवर्क के साथ आंतक मचाने वाले थे. पढ़िए ज़ी न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट. 

पाकिस्तानी आतंकी कर सकते हैं हमला 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान से कुछ आतंकी आएंगे जो भारत के आतंकी और गैंगस्टर नेटवर्क के सहयोग से देश में दहशतगर्दी फैला सकते हैं. इन लोगों का प्‍लान है कि ये लोग पुलिस और सेना की वर्दी पहनेंगे और भारी हथियारों के साथ सुबह के समय में किसी एक जगह पहुंचेंगे और फिर वहां से वारदात को अंजाम देने के लिए अलग-अलग जगह पर निकल जाएंगे. 

चाइनीज व यूरोपियन हथियारों के साथ आएंगे आतंकवादी 

खुफिया जानकारी के मुताबिक इनपुट ये भी मिला है कि ये आतंकवादी, पाकिस्तान के नरोवाल से आ सकते हैं और जम्मू-सांबा क्षेत्र से घुसपैठ करने के बाद दक्षिण में अपना रास्ता बना सकते हैं. खबर ये भी है कि आतंकवादी अत्याधुनिक हथियार लेकर आने वाले हैं और ये लोग चाइनीज व यूरोपियन हथियारों से लैस होंगे. ये आतंकवादी बमियाल और गुरदासपुर के इलाकों से भी भारत में घुसने का प्‍लान बना रहे हैं. खुफिया सूत्रों के मुताबिक, इनकी प्लानिंग पूरी थी, लेकिन जब ज़ी न्यूज़ ने 19 नवम्बर 2022 को शाम 5 बजे यह खबर दी कि खूंखार आतंकवादी हरविंदर सिंह रिंदा संधू नशे की ओवरडोज की वजह से मर चुका है तो उसके तुरंत बाद इन्‍होंने अपने प्‍लान पर रोक लगा दी है. 

पुलिस छान रही है लोकल नेट्वर्क  

इनपुट मिलने के बाद से ही आतंकवादियों के लोकल नेट्वर्क के ठिकानों का पता लगाने में जुट गई है. एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक रिंदा की मौत के अगले ही दिन पंजाब में पुलिस और सेना की पौशाकें कूड़े के ढ़ेर से बरामद हुई है. इससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि रिंदा अगर नहीं मरता तो भारत में अब तक दहशतगर्दों ने आतंक मचा दिया होता, लेकिंन ताजा इनपुट से ये बात भी सामने आई है कि अब रिंदा के मरने के बाद हरिके लंडा इस काम को अंजाम देने की तैयारी में लग गया है, जो कि एजेंसियों के लिए चिंता का सबब बना हुआ है.   

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link

Advertisement

Leave a Reply