Dawid Malan smash 2nd ODI Century of his Career against Australia in first One Day International match

0
30
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
इंग्लैंड की टीम के बल्लेबाज डाविड मलान इन दिनों शानदार लय में हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल और फाइनल चोट के कारण मिस करने वाले मलान ने मेजबान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे इंटरनेशनल सीरीज के पहले ही मैच में दमदार खेल दिखाते हुए शतक जड़ा। डाविड मलान ने वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट में करियर बेस्ट भी बना लिया है। 

डाविड मलान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 107 गेंदों में शतक पूरा किया, जो उनके वनडे करियर का दूसरा शतक था। हालांकि, बाएं हाथ के बल्लेबाज 134 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन उन्होंने अपने पिछले करियर बेस्ट को पीछे छोड़ दिया। अभी तक वनडे क्रिकेट में उनका निजी सर्वश्रेष्ठ स्कोर 125 रन था, लेकिन अब उनके नाम 134 रन की पारी दर्ज हो चुकी है। 

मलान ने 128 गेंदों में 12 चौके और 4 छक्कों की मदद से ये अहम पारी खेली। इस पारी की अहमियत इसलिए भी बढ़ जाती है, क्योंकि इंग्लैंड की टीम के 3 विकेट 31 रन पर गिर गए थे। ऐसे में डाविड मलान ने एक छोर को संभाला और धीरे-धीरे अपनी पारी को बड़ा किया, जिससे इंग्लैंड की टीम एक अच्छे स्कोर तक पहुंचने में सफल हो पाई। 

UAE के खिलाड़ी ने की ऐसी हरकत, जिसके चलते नेपाल को फ्री में मिल गए 5 रन

खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड की टीम ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 46 ओवर में 261 रन बना लिए हैं और टीम के 8 विकेट गिर चुके थे। इंग्लैंड की टीम टी20 विश्व कप 2022 का खिताब जीतने के बाद पहला इंटरनेशनल मैच खेलने उतरी है। 13 नवंबर को टी20 क्रिकेट से 4 दिन बाद ही वनडे क्रिकेट में स्विच करना आसान नहीं था। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply