Deepika Padukone Lady Singham:जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के किरदार में नजर आने वाली हैं, जिसके कई सारे लुक जारी हो चुके हैं. हाल ही में रणवीर सिंह ने भी दीपिका के हालिया लेडी सिंघम लुक को लेकर जबरदस्त रिएक्शन दिया है. जल्द पैरेंट्स बनने जा रहे रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मच अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं और फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं. इसी बीच निर्देशक रोहित शेट्टी ने लेडी सिंघम यानी दीपिका के किरदार का एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो सिंघम ला सिग्नेचर पोज देती नजर आ रही हैं.

Ranveer Singh Called Deepika Padukone Sherni: दीपिका के इस पोज का हर कोई दीवाना हो गया है, जिसमें उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह का नाम भी शामिल है. जी हां, हाल ही में रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दीपिका के लेडी सिंघम सिग्रनेचर पोज वाली फोटो शेयर की है और बेहद ही खास अंदाज में उनकी तारीफ भी की है, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. एक्टर का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्टर को जारी करते हुए रणवीर जमकर दीपिका को चीयर करते नजर आ रहे हैं.
लेडी सिंघम का दीवाना हुआ ‘सिम्बा’ दरअसल, दीपिका के लेडी सिंघम वाले पोस्टर को जारी करते हुए रणवीर ने बड़े-बड़े शब्दों में लिखा ‘शेरनी’ और साथ ही एक शेर वाला इमोजी भी शेयर किया है. हालांकि, रणवीर भी रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अपने पुराने किरदार ‘सिम्बा’ के तौर पर नजर आने वाले हैं, जिसको पोस्टर रोहित शेट्टी ने पिछले साल अक्टूबर, 2023 में जारी किया था और लिखा था, ‘हम सबका पसंदीदा!!! कुख्यात SIMMBA वापस आ गया है!’. वहीं, जैसे-जैसे फिल्म से पोस्टर सामने आ रहे फैंस की उत्सुकता बढ़ती जा रही है.

Ranveer Singh Called Deepika Padukone Sherni: इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’… अजय देवगन की साल 2011 में आई ‘सिंघम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है, जिसमें अजय देवगन के अलावा करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, अर्जुन कपूर, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और रणवीर सिंह जैसे कलाकार एक साथ धमाल मचाने वाले हैं. फुलऑन एक्शन भरी ये फिल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है. साथ ही बता दें, फिल्म में अर्जुन कपूर पहली बार एक खूंखार विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं.