Did Sanjay Dutt Slapped Govinda, Know The Truth

0
159
Advertisement

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. 90 के दशक में एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले गोविंदा ने एक बेहतरीन डांसर के रूप में अपनी पहचान बनाई थी. गोविंदा ने अपने फ़िल्मी करियर में शोला और शबनम, स्वर्ग, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, साजन चले ससुराल, दीवाना मस्ताना, राजा बाबू समेत कई फिल्मों में काम कर स्टारडम हासिल किया था लेकिन गोविंदा का नाम कई विवादों में भी उछला.

Advertisement

इनमें से एक विवाद ये था कि फिल्म ‘आंदोलन’ के सेट पर उन्हें संजय दत्त के हाथों थप्पड़ तक खाना पड़ गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उस दौरान गोविंदा पर संजय दत्त को उकसाने के आरोप लगे थे जिसके बाद आपा खोते हुए संजय ने उनपर हाथ भी उठा दिया था. हालांकि एक इंटरव्यू में गोविंदा ने इन ख़बरों का खंडन कर दिया था.

उन्होंने कहा था,ऐसी कोई बात नहीं है दरअसल लंबे समय बाद मैंने ‘शोला और शबनम’ जैसी हिट फिल्म दी है इसलिए लोग मेरी कामयाबी से जलकर ऐसी उल-जुलूल खबरें फैला रहे हैं. फिल्ममेकर्स मुझे साइन करने के लिए लाइन लगाकर खड़े हुए हैं.ये बात कुछ लोगों से हजम नहीं हो रही है और मेरे बारे में अनप्रोफेशनल होने की गलत खबरें उड़ा रहे हैं. मुझे भला संजय दत्त से परेशानी क्यों होगी?

क्या इस बात से गुस्से में आकर Sanjay Dutt ने उठाया था Govinda पर हाथ, एक्टर ने खुद बताई थी सच्चाई?

हमने इतनी फिल्मों में साथ काम किया है और हमने ‘आंदोलन’ के बाद ‘दो कैदी’ की शूटिंग भी साथ में की है तो अब खराब कैसे हो सकता है? इससे पहले जब मैंने धर्मेंद्र जी के साथ काम किया था तो भी ये अफवाह फैला दी गई थी उन्होंने मुझे चांटा मारा था लेकिन ऐसी कोई बात नहीं हुई थी. आपको बता दें कि गोविंदा अपने गुस्से के कारण सुर्खियों में रह चुके हैं.उन्होंने फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ की पब्लिसिटी के दौरान एक पत्रकार को थप्पड़ मार दिया था. 

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply