Dilip Kumar Photo Shared From Hospital Latest Pic From Today Saira Banu

0
104
Advertisement

Dilip Kumar News: रविवार को ही खबर आई थी कि तबीयत खराब होने के बाद अपने जमाने के दिग्गज अभिनेता  दिलीप कुमार(Dilip Kumar) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं अब अस्पताल से दिलीप कुमार और सायरा बानो(Saira Bano) की पहली तस्वीर सामने आई है जिसे खुद अभिनेता के ट्विटर हैंडल से शेयर कर किया गया है. 

Advertisement

मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती दिलीप कुमार(Dilip Kumar) इस तस्वीर में सहारा लेकर बैठे नजर आ रहे हैं. तो वहीं उनकी पत्नी और अभिनेत्री सायरा बानो उनके पास खड़ी और उन्हें निहारतीं नजर आ रही हैं. जैसे ही ये तस्वीर पोस्ट हुई तो फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं. 

Bilateral Pleural Effusion का करा रहे हें इलाज
दिलीप कुमार को Bilateral Pleural Effusion के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ थी जिसके कारण उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है. अगर आप इस बीमारी के बारे में नहीं जानते तो आपको बता दें कि ये फेफड़े से संबंधित एक बीमारी है जिसमें फेफड़े की बाहरी परत में पानी भर जाता है. फिलहाल वो दवाईयों से ही ठीक हो रहे हैं. डॉक्टर फैंस के लिए उनकी हेल्थ अपडेट समय समय पर जारी कर रहे हैं. फिलहाल वो पहले से ठीक है और रिकवरी हो जाने पर उन्हें जल्द ही डिस्चार्ज भी कर दिया जाएगा. 

2-3 दिनों में मिल सकती है छुट्टी
पहले संभावना थी कि आज सोमवार को उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं है उन्हें 2 दिन और अस्पताल में ही रखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 2 से 3 दिन के भीतर उन्हें छुट्टी मिल सकती है. पिछले महीने में रूटीन चेकअप के लिए दो दिनों तक दिलीप कुमार अस्पताल में भर्ती हुए थे लेकिन इस बार उनकी तबीयत खराब हुई जिसके बाद ही उन्हें रविवार की सुबह अस्पताल में लाया गया. फिलहाल इंडस्ट्री में भी उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी है और फैंस भी उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः दिलीप कुमार की तबीयत पहले से बेहतर, जल्द मिल सकती है अस्पताल से छुट्टी: डॉ. जलील पारकर

Source by [author_name]

Advertisement

Leave a Reply