Dinesh lal yadav Nirhua reached Ayodhya for the shooting of the film – फिल्म शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे निरहुआ, बोलें

0
19
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
भोजपुरी सुपरस्टार और आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्वांचल व अवध क्षेत्र में फिल्मों की शूटिंग के लिए अपार संभावनाएं हैं। यहां की ऐतिहासिक धरोहर दर्शकों को आकर्षित करती हैं। अयोध्या के महात्म को संजोने के लिए इस स्थान का चयन किया गया है। इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लगी रही। 

गोविंदपुर में फिल्म विवाह 3 की शूटिंग में पहुंचे भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार व आजमगढ़ के सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा है कि पूर्वांचल व अवध क्षेत्र में फिल्मों की शूटिंग के लिए अपार संभावनाएं हैं। यहां की ऐतिहासिक धरोहर दर्शकों को आकर्षित करती हैं। कहा कि अयोध्या के महात्म को संजोने के लिए इस स्थान का चयन किया गया है। इस दौरान उनके साथ सेल्फी लेने वालों की होड़ लगी रही। 

निरहुआ विवाह 3 की शूटिंग के लिए  गोविंदपुर पहुंचे थे। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि एक कलाकार कला के माध्यम से दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ सकता है, वहीं सांसद के रूप में आम जनमानस की समस्याओं का निराकरण करते हुए उन्हें जागृत करना होता है। इसलिए जनता ने मुझ जैसे कलाकार को सांसद चुना है।

आजमगढ़ सांसद ने कहा कि इस क्षेत्र के लोग धन्य हैं क्योंकि उनका जन्म अयोध्या की पावन पवित्र धरती पर हुआ है। जहां भगवान राम ने घुटनों के बल चल कर इस मिट्टी पर लोट कर खेलकूद कर बड़े हुए। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है जो हिंदुओं की आस्था का प्रतीक है। विश्व स्तर पर अयोध्या का महात्मा पुनः कायम हुआ है, यह हमारे देश के लिए गौरव की बात है।  

विधानसभा सत्र में 6 दिसंबर को पास होगा अनुपूरक बजट, कई विधेयकों को मिलेगी मंजूरी

निरहुआ के साथ अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पांडे,अवधेश मिश्र, फिल्म निर्माता निशांत उज्जवल, अभिनेत्री सृष्टि  पाठक सहित अन्य फिल्मी कलाकारों को देखने के लिए क्षेत्रीय लोगों की भीड़ उमड़ी रही।

Source link

Advertisement

Leave a Reply