Advertisement

Advertisement
दुनिया के सबसे अमीर कारोबारी और टेस्ला (Tesla) के सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) हर दिन ट्विटर पर धमाल कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले जब एलन मस्क द्वारा ट्विटर (Twitter) अधिग्रहण की बात सामने आई है तभी से ट्विटर और एलन मस्क दोनों ही चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी हां मस्क ने ट्विटर को 44 बिलियन डॉलर में खरीदने की बात कही है तो जल्द ही यह डील पूरी होने की उम्मीद है। आज मस्क ने ट्वीट कर अपनी रहस्यमय मौत होने का शक जताया है।मस्क ने ट्वीट में कहा कि ‘अगर मेरी रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो जाती है तो यह जानकर अच्छा लगा’ वैसे तो मस्क के इस ट्वीट का मतलब साफ तौर पर समझ नहीं आया है, लेकिन इसे रूस की सेना से जोड़कर देखा जा रहा है। मस्क के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 1 लाख 10 हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट किया है, 7 लाख 58 हजार से अधिक लोगो ने लाइक किया है और करीब 72 हजार लोगों ने कमेंट किया है।
 

आपको बता दें कि इससे कुछ समय पहले उन्होंने एक पोस्ट शेयर की थी, जो कि किसी स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट जैसा प्रतीत होता है जो कि कथित तौर पर रोस्कोस्मोस के डायरेक्टर जनरल दिमित्री ओलेगोविच रोगोजिन का रूस की मीडिया को दिया गया स्टेटमेंट था। इसमें रूस के रोगोजिन ने एलन मस्क को यूक्रेन की सेना को कम्युनिकेशन डिवाइस उपलब्ध कराने को लेकर धमकी दी थी। रोस्कोस्मोस चीफ ने कथित तौर पर रूस की मीडिया को बताया कि मस्क का सैटेलाइट कॉन्स्टेलेशन मारियुपोल में यूक्रेन की सेना को इंटरनेट उपलब्ध करवा रहा है।

 

इन दोनों ट्वीट से ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मस्क द्वारा यूक्रेन को युद्ध में मदद करने के लिए धमकियां मिल रही हैं। बीते कुछ दिनों पहले मस्क ने ट्विटर पर कुछ यूजर्स के इस्तेमाल के लिए चार्ज लगाने को लेकर भी ट्वीट किया था। मस्क अक्सर ट्विटर की पॉलिसी की आलोचना करते आए हैं, अब यह देखना बाकि है कि जब ट्विटर की खरीद की डील पूरी हो जाती है तो उसके बाद मस्क ट्विटर में कैसे-कैसे बदलाव कर सकते हैं।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply