Advertisement

Advertisement

कंपनी द्वारा साझा की गई जानकारी के अनुसार, Evtric Rise इलेक्ट्रिक बाइक की टॉप स्पीड 70 किमी प्रति घंटा है और एक बार चार्ज करने पर आसानी से 110 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। यह लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है जो 4 घंटे के भीतर पूरी तरह चार्ज हो जाती है। बाइक यूजर्स के लिए 10amp माइक्रो चार्जर के साथ बैटरी चार्ज करना काफी आसान और सुरक्षित है जो ऑटो-कट सुविधा के साथ आता है।

बता दें कि, Evtric Motors मूल रूप से महाराष्ट्र स्थित ऑटोमेशन कंपनी पाटिल ऑटोमेशन (PAPL) की सहयोगी कंपनी है। कंपनी ने पिछले साल 100 करोड़ रुपये के निवेश के साथ इलेक्ट्रिक व्हीकल सेग्मेंट में एंट्री की घोषणा की थी। कंपनी का इरादा इलेक्ट्रिक बाइक, स्कूटर, साइकिल और तिपहिया वाहन लॉन्च करने का है। इससे पहले कंपनी बाजार में एक्सिस, राइड और माइटी के नाम से पहले ही अपने तीन स्कूटरों को पेश कर चुकी है। कंपनी देश भर में 22 राज्यों में 125 ट्चप्वाइंट्स के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी है, जिसे और भी बढ़ाने की योजना है।

इस बाइक को आप कंपनी के डीलरशिप के साथ ही आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बुक कर सकते हैं। इसके लिए आपको 5,000 रुपये की राशि बतौर बुकिंग अमाउंट देनी होगी। ये इलेक्ट्रिक बाइक कुल दो रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है, जिसमें स्टनिंग रेड और ब्लैक कलर शामिल है। कंपनी ने इस बाइक में 2kW की क्षमता का BLDC इलेक्ट्रिक मोटर इस्तेमाल किया है, जो कि अधिकतम 70 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकता है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply