Advertisement

Advertisement

Fire-Boltt की नई Tornado smartwatch में 1.72 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 320×380 पिक्सल है। कंपनी का दावा है कि इसमें बेस्ट इन क्लास डिस्प्ले दिया है। Fire-Boltt Tornado में आपको क्विक डायलपैड,कॉल हिस्ट्री और सिंक कॉन्टेक्ट जैसे फीचर्स भी शामिल किये गये हैं। इस वॉच में 30 स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

इसके अलावा इस smartwatch में कई अच्छे हेल्थ फीचर्स भी दिए हैं जोकि आपके लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। इसमें SPO2 मॉनिटर, हार्ट रेट ट्रैकर, ब्रिदिंग, फीमेल हेल्थ केयर और ड्रिंक वाटर का रिमाइंडर है। वाटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP67 की रेटिंग मिली है यानी यह वॉच पानी में आधे घंटे रहने के बाद भी खराब नहीं होगी। इसमें आप फोन के म्यूजिक को भी सिंक कर सकते हैं। इसकी बैटरी को लेकर 7 दिनों के बैकअप का दावा किया गया है।

बता दें कि इससे पहले पिछले महीने ही Fire-Boltt ने अपनी स्मार्टवॉट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए दो नई स्मार्टवॉच Fire-Boltt Ninja2Plus और Fire-Boltt Hurricane को लॉन्च किए हैं। इनमें से Fire-Boltt Ninja 2 Plus निंजा सीरीज की नई वॉच है, जबकि Fire-Boltt Hurricane फैशन के दीवानों के लिए पेश की गई है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply