Advertisement

Advertisement
Image Source : IPLT20.COM/BCCI
आईपीएल 2022 में गुजरात और आरसीबी के बीच खेले गए पहले मैच के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी

इंडियन प्रीमियर 2022 का 67वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। लीग में गुजरात की टीम पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह बना चुकी है। गुजरात की टीम टूर्नामेंट में अब तक कुल 13 मैच खेल चुकी है जिसमें उसे 9 मैचों में जीत मिली है।

वहीं आरसीबी के लिए गुजरात के खिलाफ यह मुकाबला करो या मरो का है। टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए गुजरात के खिलाफ हर हाल में जीत दर्ज करना जरूरी हो गया है। आरसीबी की टीम लीग में 13 में से सिर्फ 7 मैच में जीत हासिल कर पाई है जिसमें उनके पास 14 अंक है। ऐसे में आरसीबी की कोशिश होगी कि वह इस मुकाबले में जीत हासिल करें।

हासिल उससे पहले आइए जानते हैं इन दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले मैच से जुड़ी फैंट्सी इलेवन के बारे में-  

विकेटकीपर (दिनेश कार्तिक और ऋद्धिमान साहा)

गुजरात टाइटंस और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले मैच के फैंट्सी इलेवन में दो विकेटकीपर को शामिल किया जा सकता है। इसमें आरसीबी की तरफ दिनेश कार्तिक और गुजरात की ओर से ऋद्धिमान साह को रखा जा सकता है।

बल्लेबाज (फाफ डुप्लेसी, शुभमन गिल और विराट कोहली)

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में तीन बल्लेबाजों को फैंट्सी इलेवन में रखा जा सकता है। इसमें आरसीबी के कप्तान फाफ डुप्लेसी और शुभमन गिल को रखा जा सकता हैं। वहीं विराट कोहली पर भी दांव लगाया जा सकता है। हालांकि कोहली पिछले कुछ समय से खराब से गुजर रहे हैं लेकिन उसके बावजूद उन्हें टीम में जगह मिल सकती है।

ऑलराउंडर (ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया)

आरसीबी और गुजरात के बीच होने वाले इस मैच में तीन ऑलराउंडर को शामिल रखा जा सकता है। इसमें सबसे पहला नाम आरसीबी के ग्लेन मैक्सवेल का नाम आता है। वहीं दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मैच में गुजरात टाइटंस के हार्दिक पांड्या और राहुल तेवतिया पर भी दांव लगाया जा सकता है।

गेंदबाजी (राशिद खान, वनेंदु हसरंगा और लॉकी फर्ग्यूसन)

गुजरात और आरसीबी के बीच खेले जाने वाले इस मैच में कुल तीन गेंदबाजों की जगह बनती दिख रही है। इसमें सबसे पहला नाम राशिद खान का आता है। वहीं वनेंदु हसरंगा और फर्ग्युसन पर भी दांव लगाया जा सकता है।

RCB vs GT Dream 11: फाफ डुप्लेसी, शुभमन गिल, विराट कोहली दिनेश कार्तिक, ऋद्धिमान साहा ग्लेन मैक्सवेल, हार्दिक पांड्या, राहुल तेवतिया राशिद खान, वनेंदु हसरंगा और लॉकी फर्ग्यूसन।

Source link

Advertisement

Leave a Reply