Advertisement

Advertisement
हार्ले डेविडसन की कंपनी सीरियल 1 ने BASH/MTN नाम से अपनी नई इलेक्ट्रिक मोनंटैटिन इलेक्ट्रिक साइकिल को लॉन्च कर दिया है। इसे पिछली इलेक्ट्रिक साइकिलों <OSH/CITY और RUSH/CITY मॉडल के बाद लाया गया है। पिछले मॉडल को शहर में चलाने के लिहाज से डिजाइन किया गया था, जबकि ये नई BASH/MTN साइकिल एडवेंचर राइडिंग के लिहाज से डिजाइन की गई है।

कंपनी ने बताया कि इसे सॉफ्ट ऑफरोडिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। सीरियल 1 BASH/MTN में 529Wh बैट्री पैक लगा है, यह एक बार चार्ज करने पर 30 से 95 किमी तक चल सकती है। निर्माता का दावा है कि इसे पूरी तरह चार्ज होने में लगभग पांच घंटे लगते हैं और यह 75 प्रतिशत चार्ज केवल 2.5 घंटे में हो जाती है।

इस इलेक्ट्रिक साइकिल को मजबूत फ्रेम पर बनाया गया है। इसमें Michelin E-Wild टायर्स और एक SR Suntour NCX सीट पोस्ट है। हालांकि, इसमें आगे और पीछे कोई सस्पेंशन सेटअप नहीं मिलता है। 

इलेक्ट्रिक साइकिल की टॉप स्पीड 32 किमी प्रति घंटे की है। ब्रेकिंग के लिहाज से इसमें फोर-पिस्टन 203mm बायड्रालिक डिस्क ब्रेक मिलते है। कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक बाइक की बस 1050 यूनिट ही बनाई जाएगी और इसकी कीमत 3999 डॉलर होगी।

Source link

Advertisement

Leave a Reply