Hero Splendor 125cc XTEC Launch know its price Mileage and features details

0
35
Hero Splendor 125cc XTEC Launch know its price Mileage and features details
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें

सबसे बड़ी मोटरसाइकिल निर्माता बनना आसान नहीं है और हीरो मोटोकॉर्प कंपनी यह अच्छी तरह जानती है। यही कारण है कि कंपनी अपनी इस स्थिति को बनाए रखने के लिए अपने बाइक्स लाइनअप को लगातार अपडेट कर रही है। इसके साथ ही हीरो नई-नई बाइक्स को लॉन्च करने पर ध्यान दे रही है। हीरो ने स्प्लेंडर 125cc XTEC को लॉन्च कर दिया है। हीरो स्प्लेंडर 125cc XTEC की शुरुआती कीमत 83,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये बाइक काफी बेहतरीन माइलेज देने का वादा करती है। जी हां, कंपनी इस बाइक के लिए 68 किमी/लीटर का माइलेज देने का वादा करती है। 

नई Citroen eC3 इलेक्ट्रिक कार में भी नहीं मिलते टाटा टिगोर ईवी के ये 12 फीचर्स, यूं ही नहीं है ये सबसे खास!

हीरो स्प्लेंडर 125cc XTEC कीमतें

Splendor+ 100cc की पेशकश पर XTEC की पेशकश के बाद Hero ने 125cc की पेशकश Super Splendor पर अपनी नजरें गड़ाई हैं। सुपर स्प्लेंडर XTEC 110cc मोटरसाइकिल पैशन XTEC से ऊपर बैठता है। इसकी कीमतें ड्रम ब्रेक वैरिएंट के लिए 83,368 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं। वहीं, डिस्क ब्रेक वैरिएंट के लिए 87,268 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती हैं।

124.7cc का इंजन

हीरो के लाइनअप सुपर स्प्लेंडर XTEC में 124.7cc का इंजन देखने को मिलता है। यह 7500rpm पर 10.7bhp की पावर और 6000 RPM पर 10.6Nm का टार्क जेनरेट करने में सक्षम है। 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा सुपर स्प्लेंडर 68 किमी/लीटर माइलेज देने का वादा करता है।

बाइक कनेक्टिविटी फीचर्स

अब हीरो की यह बाइक कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ फुली-डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल जैसे अपमार्केट एलिमेंट्स और फ्यूचरिस्टिक डिजाइन के साथ आती है। फीचर्स की बात करें तो XTEC सूट में एक पूरी तरह से डिजिटल स्पीडोमीटर, लो फ्यूल इंडीकेटर, सर्विस रिमाइंडर, फॉल्ट इंडीकेटर और कई एडवांस फीचर देखने को मिलते हैं। XTEC सूट के साथ कनेक्टिविटी फीचर में ब्लूटूथ पेयरिंग, कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट आदि शामिल हैं।

होंडा सीबी शाइन और टीवीएस रेडर से मुकाबला

इस बाइक में फ्रंट डिस्क ब्रेक, रियर ड्रम ब्रेक, टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, अलॉय व्हील्स ब्लैक फिनिश, कंफर्ट राइडर ट्रायंगल और बहुत कुछ मिलता है। यह मुख्य रूप से होंडा की सीबी शाइन 125cc और टीवीएस की रेडर को टक्कर देती है, जिसमें जीपीएस के साथ और भी एडवांस 5 इंच का टीएफटी पैनल मिलता है।

 ₹2.88 लाख के इस ई-रिक्शे में ऐसा क्या खास कि बिल गेट्स भी हो गए दीवाने, ड्राइविंग के बाद कही ये बड़ी बात! 170km है रेंज

Source link

Advertisement

Leave a Reply