Honor 50 का नया रेंडर ऑनलाइन लीक, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप Dual Ring मॉड्यूल में होगा स्थित!

0
228
Advertisement

Advertisement
Honor 50 सीरीज़ के स्मार्टफोन एक अनोखे डुअल रिंग कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन के साथ दस्तक दे सकते हैं, जिसका इशारा पुरानी लीक्स में भी मिल चुका है। हालांकि, लेटेस्ट लीक में हॉनर 50 का नया रेंडरस ऑनलाइन लीक हुआ है, जिसमें फोन का फुल बैक पैनल देखा जा सकता है। बता दें, पिछली रिपोर्ट्स में केवल फोन के कैमरा मॉड्यूल की जानकारी हासिल हुई थी। खबरों की मानें, तो हॉनर 50 सीरीज़ में तीन स्मार्टफोन पेश किए जा सकते हैं, जिसमें Honor 50, Honor 50 Pro और Honor 50 Pro+ फोन शामिल हो सकते हैं।

Gizmochina की लेटेस्ट रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ZEALER नामक यूज़र ने Honor 50 सीरीज़ का रेंडर साझा किया है, जिसके जरिए फोन के डिज़ाइन की झलक देखी जा सकती है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि लीक रेंडर सीरीज़ के कौन-से फोन का है। डिज़ाइन की बात करें, तो रेंडर में देखा जा सकता है कि फोन के पिछले हिस्से पर दो बड़े कैमरा मॉड्यूल रिंग दी गई हैं, जिसमें से एक मॉड्यूल में एक प्राइमरी कैमरा स्थित है। वहीं दूसरे कैमरा मॉड्यूल में दो कैमरा सेंसर मौजूद है। इससे अंदाजा लगया जा सकता है कि यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस होगा।

रेंडर के अलावा कथित रूप से पोस्ट में यह भी जानकारी दी गई है कि यह फोन ‘Jifeng Blue’ (अनुवाद) नाम के कलर ऑप्शन के साथ दस्तक देगा।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि हॉनर 50 फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 1200 प्रोसेसर से लैस होगा। वहीं, Honor 50 Pro फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ दस्तक देगा। इसके अलावा, Honor 50 Pro+ फोन में क्वाड रियर  कैमरा सेटअप दिया जाएगा तो ऐसे लीक रेंडर वनीला हॉनर 50 या फिर प्रो वेरिएंट का हो सकता है।  

गौरतलब है कि हॉनर 5 सीरीज़ Honor 40 सीरीज़ की सक्सेसर होगी, जो कि जनवरी महीने में चीन में लॉन्च हुई थी। जिसके बाद अब कंपनी इसकी 50 सीरीज़ लेकर आ रही है।
 

 

Source link

Advertisement

Leave a Reply