Advertisement

Advertisement
Huawei कथित तौर पर एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। यह स्मार्टफोन कंपनी एक दूसरी ब्रांड के साथ मिलकर बना रही है, ऐसा कहा जा रहा है। हुवावे की इस सहयोगी कंपनी का नाम TD Tech है जिसके साथ मिलकर यह एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस नए डिवाइस का मॉडल नम्बर ऑनलाइन सामने आया है। हालांकि, दूसरी सर्टीफिकेशन साइट्स पर इस फोन के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके पहले TD Tech की ओर से नवंबर 2021 में TD Tech N8 Pro लॉन्च किया गया था। उसके बाद हुवावे के साथ कंपनी का यह दूसरा स्मार्टफोन हो सकता है। हुवावे एक अनजाने 5जी स्मार्टफोन पर काम कर रही है जिसकी ब्रांडिंग TD Tech के रूप में होगी। इस फोन का मॉडल नम्बर AVA-PA00 बताया गया है। लेकिन चीन की सर्टिफिकेशन साइट TENAA पर इस डिवाइस की लिस्टिंग में इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं दी गई है। हो सकता है कि आने वाले दिनों में कंपनी की ओर से फोन के बारे में अधिकारिक घोषणा हो सकती है। 

TD Tech का एक स्मार्टफोन नवंबर 2021 में चीन में लॉन्च किया गया था जिसका नाम TD Tech N8 Pro था। यह डिवाइस Huawei Nova 8 Pro 5G का रिब्रांडेड मॉडल था। इस फोन के लॉन्च के बाद कंपनी की ओर से घोषणा की गई कि TD Tech हुवावे के लगभग सभी प्रोडक्ट्स को रिलीज करेगी जिसमें स्मार्टफोन, टेबलेट, वियरेबल और स्मार्टटीवी भी होंगे। 

इस घोषणा के बाद Huawei Mate40E 5G का TD Tech वर्जन 3C सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया। इसका मॉडल नम्बर TDT-MA01 बताया गया था। इस लिस्टिंग में फोन की बैटरी चार्जिंग डीटेल्स में बताया गया था कि यह 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। इतना ही नहीं, इसे एक TikTok वीडियो में भी देखा गया था। इस खबर के बाद कई महीने का समय बीत चुका है लेकिन फोन के बारे में उसके बाद कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल, हुवावे के इस नए स्मार्टफोन के बारे में और अधिक जानने के लिए इंतजार ही किया जा सकता है। अमेरिका में हुवावे कंपनी पर प्रतिबंध लगाया गया है जिसके बाद से कंपनी की स्मार्टफोन मार्केट में पकड़ ढीली हो गई है। लेकिन हुवावे खुद के प्रोडक्ट्स बनाने के साथ-साथ दूसरी कंपनियों के साथ मिलकर भी काम कर रही है।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Advertisement

Leave a Reply