Advertisement

Advertisement
हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में क्रेटा समंदर में चट्टानों के बीच फंसी नजर आ रही है। दरअसल, ये वीडियो गोवा के वागाटोर बीच (Vagator Beach) का है। दिल्ली से आए पर्यटकों ने इस बीच पर न्यू क्रेटा को चलता जो बाद में चट्टान में फंस गई। गोवा में समुद्र तट पर गाड़ी चलाने के आरोप में पुलिस ने पर्यटक को गिरफ्तार कर लिया और कार को जब्त कर लिया है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों से इस बात का आग्रह भी है कि बारिश के मौसम में गाड़ी को किसी उफनती नदी या ऐसी किसी दूसरी जगह पर ले जाने की कोशिश ना करें।

क्या है पूरा मामला?

अब इस घटना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में ग्रुप को तूफानी मौसम में गोवा समुद्र तट पर नई हुंडई क्रेटा को चलाते हुए दिखाया गया है। कुछ समय बाद ये SUV वहां फंस जाती हैं, क्योंकि ड्राइवर द्वारा इस SUV को पानी में काफी अंदर तक ले जाने की कोशिश की गई। जब इस बात पता वहां की पुलिस को चला तो उन्होंने पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें- चीन की बैटरी भारत के ई-स्कूटर में क्यों हुई फेल? क्या 1000 रुपए में थमेगा आग का सिलसिला; एक्सपर्ट से समझें

IPC की धारा 279 और 336 के तहत कार्रवाई हुई

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने IANS को बताया कि आरोपी की पहचान ललित कुमार दयाल के रूप में हुई है। वह गोवा में रजिस्ट्रेशन की गई हुंडई क्रेटा को चला रहा था। पर्यटक ने लोगो विक्रेताओं से इस गाड़ी को किराए पर लिया था। कार के चालक ललित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही क्रेटा को भी जब्त कर लिया है। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 336 के तहत कार्रवाई की है। इसके अलावा पुलिस ने कार मालिक संगीता गावदलकर के खिलाफ RTO में रिपोर्ट जमा कर दी है। वाहन मालिक के खिलाफ भी आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Bajaj लवर्स के लिए न्यू पल्सर आ रही, इसका ब्लैक अवतार आपको दीवाना बना देगा; पढ़ें डिटेल

पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके

गोवा पुलिस पहले भी इस तरह के मामलों में कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। गोवा की पेरनेम पुलिस ने चेन्नई के एक पर्यटक को मोरजिम समुद्र तट पर किराए पर मारुति सुजुकी स्विफ्ट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। एक अन्य पर्यटक को पुलिस ने हुंडई i20 समुद्र तट चलाने के चलते गिरफ्तार किया था। उसकी गाड़ी बीच पर फंस गई थी। ऐसे कई मामले सामने भी आए हैं जहां मंत्रियों की गाड़ियां समुद्र तटों पर फंस गईं।

Source link

Advertisement

Leave a Reply