Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली। Hyundai ने ऐलान किया है कि इस महीने की शुरुआत में लॉन्च की गई Hyundai Venue facelift के लिए कंपनी को अब तक 21,000 से अधिक बुकिंग मिली हैं। इनमें से लगभग एक तिहाई डीजल वेरिएंट के लिए हैं। इतना तगड़ा रिस्पॉन्स मिलना कंपनी के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है। एंट्री लेवल एसयूवी सेगमेंट में प्रवेश कर रहे ग्राहकों के लिए ये एसयूवी एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो रही है।

2022 वेन्यू तीन इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। इनमें 118 बीएचपी और 172 एनएम के साथ 998 सीसी टर्बो पेट्रोल, 82 बीएचपी और 115 एनएम का 1.2 लीटर पेट्रोल और 99 बीएचपी और 240 एनएम टॉर्क जेनरेट करने वाला 1.5 लीटर डीजल इंजन शामिल है। क्रॉसओवर 5-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड आईएमटी और 7-स्पीड डीसीटी के विकल्प के साथ आता है।वेन्यू फेसलिफ्ट अब अपडेटेड 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 2-स्टेप रिक्लाइनिंग रियर सीट, 4-वे इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, एक एयर प्यूरीफायर, रियर एसी वेंट, एक वायरलेस फोन चार्जर और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट के साथ लैस जो चुकी है।

2022 Hyundai Venue Facelift को भारत में 7.53 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में लॉन्च कर दिया गया है। वेन्यू फेसलिफ्ट 6 वेरिएंट्स- E, S, S+, S(O), SX और SX(O) में उपलब्ध है। डिजाइन की बात करें तो वेन्यू में ग्राहकों को ‘पैरामीट्रिक ज्वेल ग्रिल’ ऑफर किया जाता है। इसमें क्रोम का काफी इस्तेमाल है। इसमें मेन हेडलैम्प्स को नए बंपर के नीचे देखा जा सकता है। रियर को भी सेगमेंटेड लाइटिंग एलिमेंट्स और फुल-लेंथ लाइटबार के साथ अधिक एंगुलर लाइट्स के साथ एक बेहतरीन अपडेट मिला है। इन अपडेट्स के साथ ही एसयूवी में एक अलॉय व्हील भी दिया गया है।

Source link

Advertisement

Leave a Reply