ICC T20 World Cup 2022 After dugout captain Rohit Sharma also cried in the dressing room fellow players consoled

0
27
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 में अपने पांच में से चार मुकाबले जीतकर टीम इंडिया सेमीफाइनल में पहुंची थी। रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया का प्रदर्शन सुपर-12 स्टेज में बढ़िया रहा था, लेकिन सेमीफाइनल में भारत को जिस तरह से इंग्लैंड ने 10 विकेट से धोया उसका दर्द भारतीय क्रिकेटर्स और क्रिकेट फैन्स सालों तक नहीं भुला पाएंगे। कप्तान रोहित शर्मा डगआउट में रो पड़े थे, जिसके बाद हेड कोच राहुल द्रविड़ को उनको शांत कराते हुए देखा गया था। रोहित सिर्फ डगआउट में ही नहीं फिर ड्रेसिंग रूम में भी रो पड़े थे।

पाकिस्तान के खिलाफ फाइनल में खेलेंगे वुड और मलान? जानें कोच का जवाब

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, टीम इंडिया की हार के बाद सभी खिलाड़ियों को जब ड्रेसिंग रूम में बुलाया गया तो पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ ने स्पीच दी, इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने जैसे ही बोलना शुरू किया वह रो पड़े। रोहित ने सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को शुक्रिया कहा। रोहित इस दौरान काफी इमोशनल नजर आए और बाकी टीम के साथी खिलाड़ियों ने उन्हें शांत कराया।

इमरान और बाबर की टीम में क्या है समानता? क्या PAK दोहराएगा इतिहास

रोहित शायद जानते हैं कि यह उनका आखिरी आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप हो सकता है। भारत को अगला टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेलना है। रोहित शर्मा 2007 से लेकर अभी तक टीम इंडिया का हिस्सा रहे हैं। 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ने टी20 वर्ल्ड कप जीता था। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply