IMA लखनऊ की नई कार्यकारिणी का गठन: अध्यक्ष पद पर 2 सीनियर डॉक्टरों को हराकर डॉ.विनीता मित्‍तल बनी प्रेसीडेंट इलेक्‍ट

0
24
Advertisement

Advertisement
लखनऊएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

2022-23 के लिए IMA लखनऊ की प्रेसिडेंट चुनी गई डॉ. विनीता मित्तल

IMA यानी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की लखनऊ यूनिट में आज चुनाव संपन्न हुआ। साल 2023 के प्रेसीडेंट इलेक्‍ट का चुनाव डॉ. विनीता मित्‍तल ने जीता। उनको सर्वाधिक मत मिले वही डॉ. आरबी सिंह और डॉ. मनोज कुमार अस्‍थाना को चुनाव में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

इसके अलावा कार्यकारिणी के 15 पदों के लिए भी वोट डाले गये। इन पदों पर कुल 19 उम्मीदवार मैदान में थे। सचिव पद का कार्यकाल दो साल का होने के कारण इस पर चुनाव होना नहीं था जबकि बाकी पदों पर निर्विरोध चुनाव सम्‍पन्‍न हुए हैं।

चुनाव संपन्न होने के बाद नए कार्यकारिणी के सदस्य

चुनाव संपन्न होने के बाद नए कार्यकारिणी के सदस्य

यह होगी कार्यकारिणी

उपाध्यक्ष के तीन पदों पर डॉ.अजय कुमार वर्मा, डॉ अनिल कुमार त्रिपाठी और डॉ. एम. अलीम सिद्दीकी को चुना गया जबकि वित्त सचिव पद पर डॉ सरिता सिंह को चुना गया हैं। संयुक्त सचिव के 4 पदों पर डॉ. प्रांजल अग्रवाल, डॉ. गुरमीत सिंह, डॉ. हैदर अब्बास और डॉ. वारिजा सेठ को संपादक के पद पर डॉ. वीरेंद्र कुमार यादव को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

कार्यकारिणी सदस्यों के 15 पदों पर कुल 19 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था, इन 19 में से जिन 15 उम्मीदवारों को कार्यकारिणी सदस्य के रूप में विजय हासिल हुई। उनमें डॉ. अमित अग्रवाल, डॉ. अनंत शील चौधरी, डॉ. अनीता सिंह, डॉ.अर्चिता गुप्ता, डॉ. आशुतोष कुमार शर्मा, डॉ. दर्शन बजाज, डॉ. मोना असनानी, डॉ. आरबी सिंह, डॉ. राकेश कुमार दीक्षित, डॉ. ऋतु सक्सेना, डॉ. शाश्वत सक्सेना, डॉ. संजय श्रीवास्तव, डॉ. श्वेता श्रीवास्तव, डॉ. सुमित रूंगटा और डॉ सुमित सेठ ने जीत हासिल की है।

देर शाम तक चली वोटिंग, रात में जारी हुए परिणाम

चुनाव अधिकारी डॉ. जेडी रावत ने बताया कि आज हुए चुनाव में आईएमए लखनऊ के इतिहास में सर्वाधिक मतदान हुआ, 5 बजे तक रखी गयी समय सीमा को भीड़ के चलते 20 मिनट बढ़ाया गया, शहर से बाहर होने के कारण अंतिम क्षणों में वोट डालने वाले लोगों में KGMU के डॉ.एसएन संखवार और डॉ. सूर्यकांत थे। इसके बाद काउंटिंग शुरू हुई, देर रात परिणाम घोषित किये गये।

खबरें और भी हैं…

Source link

Advertisement

Leave a Reply