Imran Khan says Saw cricket after long time our fast bowling attack best in the world

0
32
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और 1992 के वर्ल्ड कप विजेता कप्तान इमरान खान ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की तारीफ की है। इमरान खान ने पाकिस्तान के पेस बॉलिंग अटैक की सराहना की है। पाकिस्तान की टीम ने फाइनल में इंग्लैंड के हाथों हार का सामना किया, लेकिन 137 रनों का बचाव करते हुए पाकिस्तानी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। इसी को लेकर इमरान खान ने कहा है कि इंग्लैंड के खिलाफ शाहीन शाह अफरीदी का चोटिल होना एक टर्निंग प्वाइंट था। 

इमरान खान ने डॉन न्यूज से बात करते हुए कहा, “बहुत दिनों के बाद क्रिकेट देख रहा था। मैं विशेष रूप से कहना चाहता हूं कि हमारा तेज गेंदबाजी आक्रमण, जो मैंने आज देखा, वह दुनिया का सबसे अच्छा तेज गेंदबाजी आक्रमण है। हमारी टीम अभी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है।” पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने यह भी कहा कि शाहीन की चोट ने फाइनल में भारी प्रभाव डाला।

शाहीन अफरीदी फिट होते तो भी पाकिस्तान फाइनल हार जाता, सुनील गावस्कर ने बताया कारण

उन्होंने पाकिस्तान की फाइट की भी सराहना की। उन्होंने कहा, “मैं अपनी टीम को आखिरी सांस तक लड़ने के लिए कहता था। अपना बेस्ट दीजिए, लेकिन जब परिणाम आता है और आपने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया होता है तो यह ऊपरवाले की इच्छा है। शाहीन अफरीदी जिस तरह से चोटिल हुए, वो आपके हाथ में हीं है, इस बारे में कोई कुछ नहीं कर सकता। दुर्भाग्य से, यह उस समय हुआ जब मैच बहुत ही महत्वपूर्ण चरण में था और शाहीन अंतर पैदा कर सकते थे।” 

Source link

Advertisement

Leave a Reply