IND vs BAN Rohit Sharma and Virat Kohli along with the rest of the Indian team reach Dhaka

0
36
Advertisement

Advertisement
भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 4 दिसंबर से ढाका में खेली जाएगी। इसके लिए रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम के ज्यादातर सदस्य आज ढाका पहुंच गए हैं। ऑस्ट्रेलिया में हाल में समाप्त हुए टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया था और अब वह बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले दौरे से वापसी के लिए तैयार हैं। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं रहे विराट कोहली और रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी बांग्लादेश पहुंच गए हैं, जबकि न्यूजीलैंड के बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का हिस्सा शिखर धवन, वॉशिंगटन जैसे कई खिलाड़ी शुक्रवार को टीम से जुड़ेंगे। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला वनडे रविवार को ढाका में खेला जाएगा। रोहित की गैरमौजूदगी में शिखर धवन ने न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज के दौरान भारत की अगुवाई की थी। भारत ने यह सीरीज 0-1 से गंवाई। 

PAK vs ENG : इंग्लैंड का बड़ा कारनामा, 112 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ा; टेस्ट क्रिकेट में पहले दिन 500+ रन बनाने

भारत को बांग्लादेश में तीन वनडे (चार, सात और 10 दिसंबर) और दो टेस्ट मैच खेलने हैं और रोहित शर्मा के नेतृत्व में मजबूत टीम पड़ोसी देश का दौरा करेगी। टेस्ट मैच चटगांव में 14 से 18 दिसंबर और मीरपुर में 22 से 26 दिसंबर तक खेले जाएंगे।  

PAK vs ENG : बीमार थे तो 500 मार दिए ठीक होते तो बुरा हाल करते; शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के गेंदबाजों को

इंडिया ODI स्क्वॉडः रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पटिदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, शाहबाज अहमद, केएल राहुल, ऋषभ पंत, ईशान किशन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, दीपक चाहर, कुलदीप सेन। 

इंडिया टेस्ट स्क्वॉडः रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रीकर भरत, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply