IND vs NZ 2nd T20I Dream 11 Prediction New Zealand vs India Fantasy Team Probable Playing 11 Details इन 11 खिलाड़ियों के साथ बनाएं अपनी फैंटेसी टीम, जानें संभावित Playing 11

0
25
Advertisement

Advertisement

Image Source : TWITTER BCCI
हार्दिक पंड्या और केन विलियमसन

IND vs NZ 2nd T20I Dream 11 Prediction: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का शुक्रवार से आगाज हो गया है। पहला मुकाबला वेलिंग्टन में बारिश की भेंट चढ़ गया। इस दौरे पर टीम इंडिया युवा कप्तान हार्दिक पंड्या की अगुआई में आई है। वहीं भारत के मिस्टर 360 कहे जाने वाले सूर्यकुमार यादव पर सभी की नजरें होंगी। इसके अलावा जम्मू एक्सप्रेस कहे जाने वाले उमरान मलिक को भी देखना होगा कि उन्हें जगह मिलती है या नहीं और मिलती है तो वह कैसा प्रदर्शन करते हैं। संजू सैमसन हमेशा की तरह इस बार भी सबकी पसंद बने रहेंगे।

भारत की युवा टीम इस दौरे पर आई है। पहला मैच रद्द होने के बाद भी कप्तान हार्दिक पंड्या ने साफ कर दिया था कि वह युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहते हैं। इस दौरे पर उमरान मलिक पर खास नजरें होंगी तो ओपनिंग स्लॉट में कौन आता है यह देखना भी दिलचस्प होगा। हार्दिक की कप्तानी की बात करें तो पहले वह आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में कप्तानी कर चुके थे। उस सीरीज में भारत ने 2-0 से जीत दर्ज की थी। वेस्टइंडीज के खिलाफ भी एक मैच में उन्होंने कप्तानी की थी। तीनों मैच अभी तक भारत उनकी कप्तानी में जीता है। अब देखते हैं कि इस मुकाबले के लिए आप किन 11 खिलाड़ियों को फैंटेसी टीम में जगह दे सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव

Image Source : AP

सूर्यकुमार यादव

अपनी फैंटेसी टीम में इन खिलाड़ियों को चुनें

  • कप्तान- सूर्यकुमार यादव
  • उपकप्तान – हार्दिक पंड्या
  • विकेटकीपर – डेवोन कॉनवे
  • बल्लेबाज – संजू सैमसन, ग्लेन फिलिप्स, फिन एलन
  • ऑलराउंडर- डैरिल मिचेल, वाशिंगटन सुंदर
  • गेंदबाज- उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, टिम साउदी

हार्दिक पंड्या

Image Source : AP

हार्दिक पंड्या

दोनों टीमों की संभावित Playing 11

भारत: ईशान किशन, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर/दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक।

न्यूजीलैंड: फिन एलन, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डैरिल मिचेल, जिमी नीशम, मिचेल सैंटनर, लॉकी फर्ग्यूसन, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, एडम मिल्ने।

यह भी पढ़ें:-

Latest Cricket News

Source link

Advertisement

Leave a Reply