IND vs NZ New Zealand Captain Kane Williamson will miss third T20I against India | तीसरे टी20 से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, कप्तान विलियमसन टीम से हुए बाहर

0
26
Advertisement

Advertisement

Image Source : AP
Kane Williamson

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला मंगलवार 22 नवंबर को मैक्लीन पार्क नेपियर में खेला जाएगा। इस मैच में न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन मौजूद नहीं रहेंगे। इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड क्रिकेट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर के जरिए दी है। केन विलियमसन पहले से तय मेडिकल अप्वाइंटमेंट में शामिल होने के लिए मंगलवार को नेपियर में होने वाले तीसरे टी20 में नहीं खेल पाएंगे। ऑकलैंड एसेस के बल्लेबाज मार्क चैपमैन नेपियर में टी20 टीम के साथ जुड़ेंगे।

विलियमसन बुधवार को ब्लैककैप्स में फिर से शामिल होंगे, जब शुक्रवार को ईडन पार्क में होने वाले वनडे सीरीज के पहले मैच के लिए टीम ऑकलैंड में इकट्ठी होगी। कोच गैरी स्टीड ने कहा कि चिकित्सा नियुक्ति का विलियमसन की पुरानी कोहनी की शिकायत से कोई लेना-देना नहीं है। स्टीड ने कहा कि “केन कुछ समय से इसे बुक करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन दुर्भाग्य से यह हमारे शेड्यूल में यह फिट नहीं हो पा रहा था। हमारे लिए खिलाड़ियों और कर्मचारियों का स्वास्थ्य और भलाई सर्वोपरि है, और हम केन को टीम में वापस से ऑकलैंड में देखने के लिए उत्सुक हैं।”

स्टीड ने कहा कि चैपमैन टी20 विश्व कप और ट्राई सीरीज में खेलने के बाद टीम के साथ वापस आने को लेकर उत्साहित हैं। उन्होंने “वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं जो बैटिंग क्रम में अच्छा संतुलन प्रदान करते हैं।” स्टेड ने इस बात की भी पुष्टि की कि टिम साउदी तीसरे और अंतिम मैच के लिए मंगलवार रात मैकलीन पार्क में टीम की कप्तानी करेंगे। सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया था। भारत के पास ऐसे में सीरीज में 1-0 की बढ़त है।  इस मैच में भारत निगाहें सीरीज जीतने पर होगी। वहीं न्यूजीलैंड इस मैच को जीतकर सीरीज को ड्रॉ करवाना चाहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Advertisement

Leave a Reply