IND vs NZ Rishabh Pant failed as an opener Sanju Samson Shubhman gill didn’t got chance | ऋषभ पंत ने फिर दिया धोखा, सिर्फ डगआउट में बैठकर मैच देखते रह गए संजू और गिल

0
27
Advertisement

Advertisement

Image Source : PTI
ऋषभ पंत

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच माउंट मॉन्गनुई में खेला जा रहा है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसली किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की ओर ईशान किशन और ऋषाभ पंत ने शुरूआत की। इस मैच में भी वर्ल्ड कप की ही तरह ओपनिंग कुछ खास नहीं रही और भारत ने पॉवरप्ले में ही विकेट खो दिया। टीम के सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत ने एक बार फिर से निराश किया। इस मैच में उन्होंने 13 गेंदों पर 46.15 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 6 रन बनाए। ऐसे प्रदर्शन के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऋषाभ को मिला मौका

ऋषाभ पंत लंबे समय से टी20 क्रिकेट में टीम के लिए कुछ खास नहीं कर सके हैं। वर्ल्ड कप में भी उन्हें दो मुकाबलों में मौका दिया गया था लेकिन वहा भी वह फैल रहे। ऋषभ पंत को इस मैच में ओपन करने का मौका दिया गया था लेकिन वह फिर से फेल रहे। इस मैच में अगर ऋषभ को मौका नहीं दिया जाता तो संजू सैमसन जो लंबे समय से टी20 टीम से बाहर हैं वह मैदान में नजर आते। लेकिन कप्तान हार्दिक पांड्या ने इस मैच में ऋषभ पंत पर भरोसा किया। ऋषभ पंत कि वजह से कहीं न कहीं शुभमन गिल को भी प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया गया।

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। भारत की ओर से सूर्यकुमार यादव फिर से रंग में नजर आए। उन्होंने इस मैच में सिर्फ 51 गेंदों पर 111 रन बनाए। इस मैच में न्यूजीलैंड की ओर से टिम साउदी ने शानदार हैट्रकी लिया। उन्होंने कप्तान हार्दिक पांड्या समेत दिपक हुड्डा और वाशिंगटन सुंदर को आउट किया खबर बनाते वक्त सिर्फ पहली पारी का खेल खत्म हुआ है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Advertisement

Leave a Reply