ind vs nz shreyas iyer ashweenee aher suryakumar yadav cricket Bollywood

0
37
Advertisement

Advertisement
नई दिल्ली: भारतीय टीम के तूफानी बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की मैदान पर तूती बोल रही है। 360 डिग्री बल्लेबाज गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहा है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल में धमाकेदार सेंचुरी जड़ी है। उनकी फॉर्म और विध्वंसक बैटिंग का हर कोई कायल है। हर बल्लेबाज उनकी तरह ही बैटिंग करने की चाहत रखता है। यह तब और भी आसान हो जाता है, जब कोई खूबसूरत एक्ट्रेस-मॉडल ये ऑफर करे कि उसके साथ कॉफी पीने से ही सूर्या की तरह शतक लगा सकता है।श्रेयस अय्यर को मिला आकर्षक ऑफर
टीम इंडिया के एक अन्य बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को यह आकर्षक ऑफर मिला है। उन्हें एक बॉलीवुड मॉडल-एक्ट्रेस ने ऑफर दिया कि अगर वह उसके साथ कॉफी पीते तो सूर्यकुमार यादव की तरह ही शतक जड़ते। इस मॉडल का नाम है अश्विनी अहेर। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर स्टेटस लगाई, जिसमें उनके हाथ में कॉफी मग है और उन्होंने लिखा- श्रेयस मैच के पहले अगर मेरे साथ कॉफी पीता तो वो भी सूर्यकुमार यादव की तरह सेंचुरी लगाता।

हिट विकेट होने पर मारा तंज
अश्विनी ने साथ ही श्रेयस अय्यर को टैग भी किया। अय्यर के चाहने वालों की नजरों से यह कैसे छूटने वाला था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर किए। बता दें कि न्यूजीलैंड के खिलाफ जिस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 111 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली उसी मैच में श्रेयस अय्यर 9 गेंदों में एक चौका और एक छक्का लगाकर 13 रनों के स्कोर पर हिट विकेट आउट हुए।

आउट होने के बाद वह खुद से नाराज दिखे। इसके बाद ही अश्विनी ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए श्रेयस पर तंज मारा। दूसरी ओर, मैच की बात करें तो भारतीय टीम ने सूर्यकुमार यादव के शतक के दम पर 191 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था। जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 18.5 ओवरों में 126 रन बनाकर आउट हो गई। भारत के लिए सबसे अधिक दीपक हुड्डा ने 4 विकेट झटके तो केन विलियमसन ने सबसे अधिक 61 रनों की पारी खेली। भारत ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।
Shreyas Iyer Ind vs Nz: न बोल्ड, न रन आउट, न कैच, फिर भी आउट, बदकिस्मत श्रेयस अय्यर ने अपने ही पैर पर मारी कुल्हाड़ीSuryakumar Yadav Babar Azam: सूर्यकुमार के तूफान में बाबर आजम का रिकॉर्ड धुंआ धुंआ, अब रिजवान की बारीKenya vs Mali: सूर्यकुमार यादव बरसा रहे थे चौके-छक्के, उधर इस टीम ने बनाया महारिकॉर्ड, सिर्फ 15 गेंदों में 10 विकेट से जीता मैच

Source link

Advertisement

Leave a Reply