India most dangerous bowler Jasprit Bumrah will make comeback soon starts training in NCA

0
30
Advertisement

Advertisement
ऐप पर पढ़ें
टीम इंडिया गेंदबाजों के लचर प्रदर्शन की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वनडे हार गई है। लेकिन टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने टीम में वापसी के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट में चोट के कारण टीम से बाहर रहने वाले बुमराह बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में फिटनेस हासिल करने के रास्ते पर हैं।। 

जसप्रीत बुमराह ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह काफी फिट नजर आ रहे हैं और रनिंग के साथ-साथ कई और तरह के एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ”कभी भी आसान नहीं होता, लेकिन हमेशा सार्थक होता है।”

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के खत्म होने के बाद भारतीय टीम दिसंबर में बांग्लादेश का दौरा करेगी, जिसके लिए सभी स्टार खिलाड़ियों की वापसी होगी, जिन्हें टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे के लिए आराम दिया गया था। लेकिन बुमराह की वापसी अभी संभव नहीं है।

IND vs NZ : 300 से ज्यादा रन बनाने के बाद भी नहीं जीते, शिखर धवन ने इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

वह अगले साल तक ही नीली जर्सी में खेलते हुए नजर आएंगे। बुमराह के वीडियो पोस्ट करने के बाद फैंस ने भी तेज गेंदबाज पर जमकर निशाना साधा। एक यूजर ने लिखा कि आईपीएल के लिए तैयारी कर रहे हो। एक ने लिखा कि आईपीएल की तैयारी अभी से शुरू कर दी बुमराह भाई। 

Source link

Advertisement

Leave a Reply