Advertisement

Advertisement

Image Source : PTI
गुजरात टाइटंस

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने गुजरात टाइटंस को पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सीएसके ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर लिया। इस मैच में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। जीटी की टीम भले ही ये मुकाबला हार गई हो लेकिन उनकी टीम मालामाल हो गई है। उनकी टीम इस सीजन की रनरअप रही और उन्हें उसका भी इनाम मिला है।

मालामाल हुई गुजरात टाइटंस

आईपीएल के फाइनल में मिली हार के बाद भी हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम को बड़ा फायदा हुआ है। उनकी टीम पुरी तरह से मालामाल हो गई है। इस साल के प्रइज मनी के रूप में गुजरात टाइटंस को 13 करोड़ रुपये मिले हैं। जोकि बहुत बड़ी धनराशि है। जीटी के कप्तान हार्दिक पांड्या ने मैच खत्म होने के बाद 13 करोड़ रुपये दिए गए।

सीएसके को मिले इतने रुपये

आईपीएल 2023 की चैंपियन टीम चेन्नई सुपर किंग्स को इस साल के आईपीएल का खिताब जीतने के लिए 20 करोड़ रुपये मिले। टीम के कप्तान एमएस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद 20 करोड़ के चेक को लिया। आईपीएल में यह सीएसके का पांचवां खिताब है। सीएसके इस जीत के साथ ही आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम बन गई है। उन्होंने 14 आईपीएल सीजन में 10 बार फाइनल खेला है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Source link

Advertisement